Kiara Advani Post : काम पर लौटी कियारा आडवाणी, शेयर किया बूमरैंग वीडियो

0
126

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) शादी के बाद अब अपने- अपने काम पर वापसी कर रहे हैं. सिद्धार्थ ने दो दिन पहले एक परफ्यूम लॉन्च इवेंट में शादी के बाद अपनी पहली उपस्थिति दर्ज कराई थी.

वहीं कियारा ने आज यानी 25 फरवरी को अपने सोशल मीडिया पर काम पर लौटने (Kiara Advani Post) की एक झलक साझा की. दरअसल, एक्ट्रेस ने एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें अपनी वैनिटी वैन में तैयार होते हुए देखा जा सकता है. आईने में देखती हुए एक्ट्रेस काफी कमाल की लग रही हैं. नई दुल्हन को काम पर वापस लौटते हुए देख फैंस काफी खुश हैं.

आपको बता दें कि इस महीने की शुरुआत में एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी रचाई थी. दोनों ने शहर की हलचल से दूर सूर्यगढ़ जैसलमेर में शादी की समारोह के तुरंत बाद, अपने इंस्टा हैंडल पर अपने शादी की शानदार पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा की. इसके बाद हल्दी संगीत की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सामने आईं, जिन्हें देखकर हर कोई निहार था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो, कियारा कार्तिक के साथ फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ एस शंकर द्वारा निर्देशित राम चरण के साथ ‘आरसी 15’ की शूटिंग कर रही हैं. इससे पहले एक्ट्रेस ने ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक के साथ काम किया था, जो पिछले साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी. सिद्धार्थ कियारा की शादी के बाद ऐसी अफवाहें थीं कि करण जौहर ने इस कपल के साथ तीन फिल्मों में काम करने का वादा किया है, लेकिन बाद में फिल्म निर्माता ने इन खबरों का खंडन कर दिया. वहीं सिद्धार्थ रोहित शेट्टी की फिल्म Indian Police Force में देखे जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here