Jawan : पठान की सफलता के बाद शाहरुख खान ने शुरू की जवान की तैयारी, शूट का वीडियो आया सामने

0
123

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के पास इन दिनों काफी काम है वो एक के बाद एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. पठान की सफलता के बाद एक्टर अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग में लग गए हैं. दरअसल, उन्हें सेंट एंड्रयूज कॉलेज में देखा गया, जहां वो अपनी फिल्म जवान (Jawan shoot) की शूटिंग करने के लिए पहुंचे हैं.

उनकी यह फिल्म भी एक्शन से भरी होने वाली है. अब तक, एक्शन फिल्म की शूटिंग पुणे, मुंबई, हैदराबाद चेन्नई में पूरी हो चुकी है. एटली कुमार द्वारा निर्देशित, जवान में बॉलीवुड के बादशाह दोहरी भूमिका में होंगे. एक्शन थ्रिलर फिल्म में विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा ​​ प्रियामणि भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी.

जवान शूट वीडियो वायरल –

जवान में दीपिका पादुकोण निभाएंगी एक कैमियो रोल –

आपको बता दें कि जवान में पठान की को- स्टार दीपिका पादुकोण साउथ एक्टर विजय फिल्म में कैमियो अपीयरेंस करेंगे. खबरों के अनुसार, यह फिल्म 2 जून को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी. जवान के अलावा एक्टर के पास राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी भी हैं. इसके साथ ही वो बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म टाइगर 3 में एक कैमियो करते नजर आएंगे.

बता दें कि #AskSRK के दौरान, पठान अभिनेता ने पुष्टि की कि वह इस समय किसी अन्य फिल्म पर काम नहीं कर रहे हैं. उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि, ‘अगली फिल्म जवान फिर डंकी है. मैंने वास्तव में अभी तक स्क्रिप्ट सुनना शुरू नहीं किया है.’ उनकी बातों से लग रहा है कि एक्टर आराम से बैठना इन दो फिल्मों की रिलीज का आनंद लेना चाहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here