IND vs AUS Indore Test KL Rahul महाकाल की शरण में, गर्भगृह में पूजन कर लिया बाबा का आशीर्वाद, देखें वीडियो

0
159

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी केएल राहुल (KL Rahul) इन दिनों अपनी खराब फार्म के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। इंदौर टेस्ट से पहले उज्जैन के महाकाल मंदिर में केएल राहुल और आथिया शेट्टी बाबा महाकाल की शरण में आशीर्वाद लेने पहुंचे।

ये जोड़ा रविवार को हुई भस्म आरती में भी शामिल हुआ। दोनों ने बाबा महाकाल के धाम में नन्दी हॉल में करीब 2 घण्टे तक बैठ ॐ नमः शिवाय का जप किया। मंदिर परिसर में मौजूद राहुल और अथिया की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

महाकाल की शरण में केएल राहुल

 

 

 

केएल राहुल के खराब प्रदर्शन के चलते उन्हें टीम से बाहर करने की बातें चल रही हैं। इस बीच रविवार को राहुल अपनी पत्नी आथिया शेट्टी के साथ उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर दर्शन करने पहुंचे। आरती के बाद गर्भ गृह के अंदर पुजारी के माध्यम राहुल ने पूजन अभिषेक कर बाबा का आशीर्वाद लिया। इस दौरान राहुल मंदिर में धोती सोला ओढे और अथिया शेट्टी येल्लो साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि दोनों ने 23 जनवरी 2023 को अभिनेता सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में शादी की है। टीम इंडिया ने 4 मैच की टेस्ट सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। अब इंदौर टेस्ट जीतकर भारत बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज में अजेय बढ़त बनाना चाहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here