महिदपुर के प्रतिष्ठित भाजपा नेता स्व.दिलीप नवलखा के घर का प्रॉपटी विवाद आया रोड,उनके पुत्र व पत्नी ने परिवारजनों ने लगाया गम्भीर आरोप ।

0
200

महिदपुर नगर के प्रतिष्ठित परिवार प्रोपर्टी को लेकर एक बार फिर हुआ विवाद


महिदपुर (मयंक गुर्जर की रिपोर्ट ) । महिदपुर नगर निवासी स्व दिलीप नवलखा जो कि भाजपा के कदावर नेता हुआ करते थे 5 साल पहले उनका देहांत हो गया देहांत के पश्चात उनके भाइयो के द्वारा दिलीप नवलखा के लड़के सिद्धार्थ नवलखा और उनकी धर्म पत्नी गीता नवलखा से आये दिन मारपीट की जाती है। एवं उन्हें घर से निकालने तथा जान से मारने की धमकी दी जाती सिद्धार्थ नवलखा के द्वारा पूर्व में भी उनके परिवार वालो के खिलाफ थाने पर शिकायत दर्ज की जा चुकी एवं हालही में फिर से सिद्धार्थ के द्वारा अपने अंकलों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया गया वही दिलीप नवलखा की पत्नी से जब चर्चा की तो उन्होंने साफ तौर पर उनके जेठ हँसमुख नवलखा, एवं परिवार जन हेमन्त नवलखा को दोषी बताते हुए भविष्य में जान का डर भी बताया साथ ही उन्हें उनके पति दिलीप नवलखा की संपत्ति से भी अलग किया जा सकता है।

और उनको उनके बच्चे सिद्धार्थ के साथ भी कुछ गलत ना हो ये डर सता रहा इसी को लेकर उन्होंने प्रशासन से न्याय की मांग भी की है वही दूसरी और जब इस मामले में दूसरे पक्ष हेमन्त नवलखा से बात करना चाही तो उन्होंने इस बारे में बात करने से मना कर दिया।

वही इस मामले का एक ऑडियो भी कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ,वही दूसरे पक्ष ने भी प्रकरण दर्ज करवाया है ,पुलिस ने दोनो पर क्रॉस मामला दर्ज किया है ।

पढ़ते रहिये भविष्य दर्पण ,अगले अंक में इस मामले को लेकर बड़ा खुलासा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here