12वीं पास युवाओं के लिए असम राइफल्स में मौका नेवी में अप्लाई करने के लिए आज आखिरी दिन, इंडियन ऑयल में SC/ST अभ्यर्थी फ्री में करें अप्लाई

0
131

नौकरी की तैयारी में जुटे युवाओं के लिए आज फिर से हम 5 नौकरियों की जानकारी लेकर आए हैं। इंडियन नेवी में ट्रेड्समैने के लिए 191 पदों पर भर्ती है। इसके लिए आज तक ही अप्लाई किया जा सकता है। दूसरी नौकरी इंडियन ऑयल में एग्जीक्यूटिव के 106 पदों पर है। इसके लिए एससी-एसटी फ्री में आवेदन कर सकते हैं। यूपीपीएससी ने 173 पदों पर जो भर्ती निकाली है उसके लिए आप जल्द ही आवेदन कर दें।

इसके अतिरिक्त असम राइफल्स में टेड्रसमैन और टेक्निकल के कुल 616 पदों पर भर्ती होनी है। इसमें 10वीं और 12वीं पास युवाओं के लिए मौका है। दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में अलग-अलग विभागों में 388 पदों पर भर्ती है।

आपने सभी नौकरियां ध्यान से देखीं। कोई भर्ती आपकी क्वालिफिकेशन से मैच करती है तो तुरंत अप्लाई करें। अगर आपका कोई भाई, दोस्त या रिलेटिव इन भर्तियों के लिए एलिजिबल है तो उन तक यह जरूर पहुंचाएं।

साथ ही इन नौकरियों से जुड़े एग्जाम क्वालिफाई करने के लिए हमने नीचे 10 ऐसे करेंट अफेयर्स दिए हैं जो एग्जाम में पूछे जा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here