Pachattar Ka Chora Poster Out: ‘पछत्तर का छोरा’ में रणदीप हुड्डा संग रोमांस करेंगी नीना गुप्ता, दोनों में 17 साल का है फर्क

0
122

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता (Neena Gupta) अक्सर अपनी फिल्मों के चलते सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने फिल्मों में अपने काम के चलते सभी का दिल जीता हुआ है.

साथ ही अब वह अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘पछत्तर का छोरा’ (Pachattar Ka Chora) में स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए तैयार हैं. इन सब के बीच दिलचस्प बात तो यह है कि, इस फिल्म में नीना गुप्ता अपने से उम्र में छोटे एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ रोमांस करती नजर आएंगी.

 

 

आपको बता दें कि, नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया लिखा, “एज नो बार? प्रस्तुत है #पछत्तर काछोरा, एक ट्विस्ट के साथ एक विचित्र रोमकॉम! शूटिंग शुरू! @gilatarjayant द्वारा निर्देशित.” इस फिल्म का निर्माण जेजे क्रिएशंस एलएलपी शिवम सिनेमा विजन कर रहे हैं. साथ ही, जयंत गिलटर द्वारा फिल्म को निर्देशित किया जाएगा. इस फिल्म में गुलशन ग्रोवर संजय मिश्रा ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं. इस बीच, राजसमंद, राजस्थान में फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है यह पहली फिल्म है जिसे इस स्थान पर शूट किया जाएगा.

इसके अलावा, रणदीप हूड़ा ने नए प्रोजेक्टस के बारे में बात करते हुए कहा था, “यह मेरे द्वारा पहले किए गए किसी भी तरह के अलग है, एक रोमांटिक ड्रामा है जिसमें परिस्थितिजन्य हास्य का एक अंडरकरंट है जो उम्मीद है कि दर्शकों को सोचने के लिए कुछ चारा देते हुए उन्हें अलग कर देगा. जब मैं कहता हूं तो मेरा विश्वास करो. ऐसी लव स्टोरी आपने पहले नहीं देखी होगी.” दोनों स्टार्स के फैंस को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है वह दोनों एक्ट्रेस को इस अनोखे किरदार में देखने के लिए बेहद एक्साईटेड हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here