अमिताभ बच्चन ने जब 30 फुट से लगाई थी छलांग, हो गए थे घायल, अजय देवगन ने सुनाया पूरा किस्सा

0
142

अभिनेता और फिल्म निर्माता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपनी आगामी फिल्म ‘भोला’ का ट्रेलर साझा करते हुए 1998 की फिल्म ‘मेजर साब’ में मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ किए गए एक एक्शन स्टंट को याद किया.

चूंकि अजय की लेटेस्ट पेशकश ‘भोला’ एक्शन से भरपूर है, इसलिए उनसे सेट पर सुरक्षा के बारे में पूछा गया. इस पर अजय ने जवाब देते हुए कहा कि हमारा काम मुश्किल और आसान भी है. मिस्टर बच्चन, जहां से उन्होंने शुरुआत की थी और बाद में जब उन्होंने एक्शन करना शुरू किया तो उस समय कोई गद्दे, कोई सुरक्षा उपाय और कोई केबल नहीं थे. उन्होंने ऐसे शॉट्स किए हैं, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता.अजय ने कहा कि मुझे याद है कि फिल्म ‘मेजर साब’ की शूटिंग के दौरान 30 फीट की ऊंचाई से कूदने के कारण उन्हें चोट लग गई थी.

अजय इस बात से सहमत हैं कि शूटिंग दृश्यों के आसपास सभी तरह सुरक्षा की ध्यान रखने की वजह से स्टंट करना अब बहुत आसान हो गया है. टीनू आनंद के निर्देशन में बनी ‘मेजर साब’ में अमिताभ बच्चन के साथ अजय देवगन, सोनाली बेंद्रे, नफीसा अली, राखी मल्होत्रा और आशीष विद्यार्थी जैसे कलाकारों ने काम किया था.

 

 

53 साल के अजय आगे कहते हैं, ‘लेकिन अब मैं कहूंगा कि चीजें बहुत आसान हैं. यह बहुत सारी सुरक्षा सावधानियों के साथ किया गया है. यह अपेक्षाकृत आसान हो गया है. जबकि हम बूढ़े हो रहे हैं, चीजें आसान हो रही हैं.’ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ‘भोला’ 30 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इसमें तब्बू, दीपक डोबरियाल और विनीत कुमार भी हैं. दर्शकों को ‘दृश्यम 2’ की तरह इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here