पाकिस्तान सुपर लीग में प्रेजेंटेटर डैनी मॉरिसन ने चौंकाया महिला एंकर एरिन हॉलैंड को गोद में उठाकर झूमे, वो बोलीं- शुक्रिया अंकल

0
130

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज और कॉमेंटेटर डैनी मॉरिसन फिर चर्चा में आ गए हैं। रविवार को क्वेटा ग्लेडिएर और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच मुकाबले के दौरान एंकरिंग कर रहीं एरिन हॉलैंड को डैनी मॉरिसन ने अचानक गोद में उठा लिया। इसका वीडियो एरिन होलैंड ने सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा- शुक्रिया अंकल। जवाब में मॉरिसन ने लिखा, मैं सिर्फ आपको ‘अलर्ट’ रखना चाहता था मिसेज कटिंग।

डैनी मॉरिसन और एरिन होलैंड का ट्वीट।
डैनी मॉरिसन और एरिन होलैंड का ट्वीट।

IPL में भी मॉरिसन कर चुके हैं ऐसी हरकत
यह पहली बार नहीं है जब डैनी मॉरिसन ने ऐसा किया हो। 2013 में आईपीएल के छठे सीजन में मॉरिसन ने एंकर करिश्मा कोटक को भी कमर से पकड़कर उठा लिया था। टीवी शो एक्स्ट्रा इनिंग के दौरान दोनों ग्राउंड पर लाइव कमेंट्री कर रहे थे, तभी करिश्मा को उन्होंने डांस सिखाते-सिखाते गोद में उठा लिया, जिससे वो सरप्राइज हो गई थीं।

IPL में मॉरिसन ने एंकर करिश्मा कोटक को कमर से पकड़कर उठा लिया था।
IPL में मॉरिसन ने एंकर करिश्मा कोटक को कमर से पकड़कर उठा लिया था।

बेन कटिंग की वाइफ हैं एरिन हॉलैंड
एरिन हॉलैंड ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर बेन कटिंग की वाइफ हैं। उन्होंने 2013 में पूर्व मिस वर्ल्ड ऑस्ट्रेलिया का खिताब भी जीता था। दोनों की मुलाकात 2014 में इंस्टाग्राम पर हुई। कुछ महीनों की बातचीत के बाद 2015 में दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे।

फरवरी 2021 में एरिन हॉलैंड ने बेन कटिंग से शादी की।
फरवरी 2021 में एरिन हॉलैंड ने बेन कटिंग से शादी की।

इस्लामाबाद 2 विकेट से जीता
PSL मुकाबले में क्वेटा ग्लेडिएर के खिलाफ इस्लामाबाद यूनाइटेड 2 विकेट से जीत गया। सरफराज की कप्तानी में पहले बल्लेबाजी करनी उतरी क्वेटा ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए। उमर अकमल ने 14 बॉल में 43 रन की विस्फोटक पारी खेली। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी इस्लामाबाद ने 19.3 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 183 रन बना कर जीत हासिल की। न्यूजीलैंड के कॉलिन मुनरो ने 29 बॉल में 63 रन बनाए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here