LLC 2023: सुरैश रैना की पारी पर क्रिस गेल ने फेरा पानी, वर्ल्ड जायंट्स ने इंडियन महाराजा को 3 विकेट से दी मात

0
54

LLC 2023: दोहा में खेले जा रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट में हर रोज कई शानदार मैच खेले जा रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार को इंडियन महाराजा और वर्ल्ड जायंट्स के बीच मैच खेला गया। मैच काफी रोमांचक था और इसे वर्ल्ड जायंट्स ने 3 विकेट से जीत लिया। ये इंडियन महाराजा की लीग में तीसरी हार थी और इसी के चलते वह फाइनल की रेस से लगभग बाहर हो गई है।

मैच का लेखा-जोखा

मैच की बात करें तो इसमें इंडियन महाराजा की कप्तानी गौतम गंभीर कर रहे थे वहीं वर्ल्ड जायंट्स की कमान एरोन फिंच के हाथों में थी। मैच में टॉस जीतकर वर्ल्ड जायंट्स ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया और इंडियन महाराजा को मात्र 136 रन ही बनाने दिए। जिसके जवाब में जायंट्स ने इस लक्ष्य को 18.4 ओवर में ही हासिल कर लिया।

सुरैश रैना की धाकड़ पारी गई खराब

दोहा में खेले गए इस मैच में सुरैश रैना ने शानदार पारी खेली। उन्होंने 41 गेंदों में 49 रन कूटे। उन्होंने अपनी शानदार पारी में 2 चौके-3 छक्के कूटे। वहीं रैना के अलावा इंडियन महाराजा की तरफ से मनविंदर बिसला ने 34 गेंदों में 36 और इरफान पठान ने 20 गेंदों में 25 रन जड़े। वहीं गेंदबाजी में वर्ल्ड जायंट्स की तरफ से ब्रेट ली ने 4 विकेट झटके।

 

Indian Maharaja Playing 11:

रॉबिन उथप्पा (wk), मनविंदर बिस्ला, सुरेश रैना, यूसुफ पठान, मोहम्मद कैफ, रीतिंदर सोढ़ी, इरफान पठान, स्टुअर्ट बिन्नी, हरभजन सिंह (c), प्रवीण तांबे, अशोक डिंडा

World Giants Playing 11:

एरोन फिंच (c), क्रिस गेल, शेन वॉटसन, रॉस टेलर, हाशिम अमला, मोर्ने वैन विक (wk), टिनो बेस्ट, समित पटेल, मोंटी पनेसर, ब्रेट ली, क्रिस मपोफू, रिकार्डो पॉवेल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here