IND vs AUS: ‘दोनों बार दबाव…’, शानदार जीत के बाद पहले मैच के कप्तान हार्दिक पांड्या ने दिया ये बयान

0
121

नई दिल्ली: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए शुक्रवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में टीम इंडिया ने 5 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। इस मैच में केएल राहुल फॉर्म में लौटे तो वहीं टीम इंडिया के गेंदबाज मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और रवींद्र जडेजा की बेहतरीन गेंदबाजी देखने को मिली।

केएल राहुल ने जडेजा के साथ मिलकर 108 रन की साझेदारी की। उन्होंने 91 गेंदों में 7 चौके-1 छक्का ठोक नाबाद 75 रन जड़े। वहीं दूसरे छोर पर रवींद्र जडेजा ने नाबाद 45 रन बनाकर टीम इंडिया के लिए अहम पारी खेली। रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में पहले मैच में कप्तानी करने आए हार्दिक पांड्या इस जीत से गदगद दिखाई दिए।

हम दोनों बार दबाव में थे

उन्होंने इस जीत के बाद कहा- हम दोनों बार दबाव में थे। हमने अपना संयम बनाए रखा और उन स्थितियों से बाहर आने के रास्ते खोजे। एक बार जब हमने अपनी ओर गति पकड़ ली, तो हम खेल में शीर्ष पर थे। आज हमने जिस तरह का प्रदर्शन किया, उस पर मुझे वास्तव में गर्व है।

 

 

जड्डू और शुभमन ने भी शानदार कैच लपके

पांड्या ने आगे कहा- हमने जितने मौके बनाए, उन्हें भुनाना पड़ा। जड्डू और शुभमन ने भी शानदार कैच लपके। जड्डू की बात करें तो उन्होंने वही किया जो वह कर सकते हैं। एकदिवसीय क्रिकेट में ब्रेक के बाद जिस तरह से उन्होंने फिनिश किया, हमें केएल के साथ साझेदारी की जरूरत थी और उन्होंने हमारे लिए काम किया। ये बहुत शानदार था। गर्मी थी, लेकिन मैं अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी का लुत्फ उठा रहा था। जिस तरह से केएल और जड्डू ने बल्लेबाजी कर मैच का अंत किया उससे हमें आत्मविश्वास मिला। उन्हें बल्लेबाजी करते देखना बहुत सुकून देने वाला था। कुल मिलाकर, बहुत अच्छी जीत और उन पर बहुत गर्व है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here