दिल्ली में शख्स ने चाकू से काटा अपना गला, फिर पिस्टल लेकर सड़कों पर दौड़ा, फायरिंग भी की

0
107

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। मामला पीएस एमएस पार्क के आसपास का है। यहां एक सिरफिरे ने पहले चाकू से अपना गला काट लिया, फिर सड़क पर बंदूक लेकर दौड़ने लगा। इस दौरान उसने फायरिंग भी की। पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 16 मार्च को पीएस एमएस पार्क में शाम 6:40 बजे और शाम 6:50 बजे दो पीसीआर कॉल प्राप्त हुईं कि एक व्यक्ति ने चाकू से अपना गला काट लिया है। गला काटने के बाद शख्स नाथू कॉलोनी चौक के पास चाकू और पिस्तौल लेकर सड़कों पर कुछ देर तक दौड़ता भी रहा। इस दौरान उसने फायरिंग भी की।

 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, सिरफिरे की पहचान कृष्ण शेरवाल के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि सूचना के बाद नाथू कॉलोनी चौक पर घूम रहे कृष्ण शेरवाल पर स्थानीय लोगों और पुलिस ने काबू पाने की कोशिश की। इस दौरान एक पुलिस अधिकारी घायल भी हो गया। आखिरकार काफी मशक्कत के बाद सिरफिरे के पास से पिस्टल छीन लिया गया और उसे पकड़ लिया गया।

पुलिस ने बताया कि कृष्ण शेरवाल का फिलहाल एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीएस एमएस पार्क में धारा 307/394/397/186/353 आईपीसी और 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि कृष्ण शेरवाल अपनी पत्नी से अलग हो गया था और इसके बाद से वह डिप्रेशन में था। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here