पर्दे के पीछे शहनाज गिल ने ऐसा किया कि सारा अली शर्म से पानी-पानी हो गईं, देखें वीडियो

0
130

शहनाज गिल अपने चुलबुले अंदाज को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। साथ ही शहनाज सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। अक्सर शहनाज अपने फोटोज और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में शहनाज गिल और सारा अली खान का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। वीडियो को देखकर सभी अपने-अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

बता दें कि शहनाज गिल का एक मस्ती भरा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सारा ने शहनाज के साथ अपना फेवरेट गेम ‘नॉक नॉक’ खेला। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शहनाज पर्दे के पीछे छुपी सारा को बुलाने के लिए ‘नॉक नॉक’ करती हैं।

सारा-शहनाज का वीडियो

इसके साथ ही सारा ‘कुंडी मत खटकाओ राजा सीधे अंदर आओ राजा’ गाना गाने लगती हैं और फिर शहनाज पर्दा लगाकर सारा को किस करने लगती हैं। इतना ही नहीं बल्कि पर्दे से बाहर निकलते ही शहनाज कहती हैं कि उनकी लिपस्टिक खराब हो गई है और सारा शॉक हो जाती हैं।

इस लुक में दिखीं सारा अली खान

वायरल हो रहे वीडियो में सारा अली खान पिंक कलर की वन शोल्डर थाई-हाई स्लिट ड्रेस में बहुत सुंदर लग रही हैं। इसके साथ ही सारा ने बोल्ड आईज और न्यूड मेकअप किया और पोनी टेल के साथ अपनी लटों को बाहर निकालकर अपने इस लुक को पूरा किया है।

शहनाज का लुक भी लोगों को आया पसंद

वहीं, शहनाज गिल ने भी रेड कलर की ड्रेस पहनी, जिसमें वो भी बेहद खूबसूरत लग रही थी। जैसे ही ये वीडियो सामने आया तो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। साथ ही दोनों का लुक और बॉन्डिंग भी लोगों को खूब भा रहा हैं।

‘गैसलाइट’ में नजर आने वाली हैं सारा अली खान

बताते चलें कि एक्ट्रेस सारा अली खान जल्द ही ‘गैसलाइट’ (Gaslight) में नजर आने वाली हैं और ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर 31 मार्च 2023 को रिलीज होगी। इसके साथ ही फिल्म में सारा के साथ विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) और चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) लीड रोल में रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here