एक्स के साथ मिल युवक ने गर्लफ्रेंड को पीटा दोनों के साथ होने की जानकारी मिलने पर पहुंची थी घर, आरोपी युवती के रिश्तेदारों ने भी की मारपीट

0
140

इंदौर के द्वारकापुरी में एक युवक की दो गर्लफ्रेंड के बीच विवाद का मामला सामने आया है। दूसरी गर्लफ्रेंड का आरोप है कि ब्वॉयफ्रेंड और उसकी एक्स ने मिलकर उसे और सहेली को बुरी तरह से पीटा। मामले में युवती ने द्वारकापुरी पुलिस को शिकायत की है। पुलिस ने एक्स गर्लफ्रेंड, ब्वॉयफ्रेंड सहित पांच रिश्तेदारों पर मारपीट के मामले में केस दर्ज कर लिया है।

मामला सांई बाबा नगर का है। यहां अनुष्का जैन निवासी बंगाली कॉलोनी की शिकायत पर पर द्वारकापुरी पुलिस ने रोहन जोशी,अंजलि, प्रकाश, उर्वशी पाहुजा और मनन पाहुजा के खिलाफ मारपीट करने और धमकाने के मामले में केस दर्ज किया है। अनुष्का ने बताया कि वह प्रेरणा को लेकर सांईबाबा नगर रोहन जोशी के घर गई थी। यहां रोहन जोशी अंजलि सेवानी नाम की लड़की के साथ उसके घर पर मिला। अनुष्का ने इस दौरान रोहन से कहा कि तुमने तो अंजलि से रिश्ता खत्म होने की बात कही थी। तुम मुझे धोखा क्यों दे रहे हो। इसके बाद रोहन व अंजलि ने विवाद करते हुए अपशब्द कहे। रोहन जोशी व अंजलि सेवानी दोनों ने अनुष्का और उसकी सहेली से मारपीट की। यहां अंजलि ने अपने रिश्तेदार उर्वशी,मनन और प्रकाश को बुला लिया। उन्होंने भी दोनों को बुरी तरह से पीटा और घसीट कर सड़क पर ले आए।

रोहन की बहन से हुई थी दोस्ती
अनुष्का के मुताबिक रोहन की बहन का नाम भी अंजलि है। इस दौरान अंजलि के यहां उसका आना-जाना था। तभी रोहन से उसकी बात हुई थी। बीच में पता चला कि रोहन की गर्लफ्रेंड है जिसका नाम अंजलि है। रोहन उसके भी संपर्क में है। लेकिन जब रोहन से इस बारे में बात की तो उसने इनकार कर दिया। रोहन अपने काम से बाहर जाता रहता था। रविवार को उसे पता चला कि रोहन इंदौर में है और अंजलि उसके साथ है। जब इस बारे में अनुष्का ने उससे पूछा तो रोहन ने साफ इनकार कर दिया। अनुष्का समझ गई कि रोहन झूठ बोल रहा है। वह रोहन के घर पहुंच गई। यहां उनकी कहासुनी हो गई।

वेफर्स, चिप्स की एजेंसी का काम
अनुष्का के मुताबिक कुछ समय पहले ही उसका ग्रेजुएशन कम्प्लीट हुआ है। वह पीएससी की तैयारी कर रही है। वहीं रोहन मूल रूप से पेटलावद का रहने वाला है। इंदौर में उसकी वेफर्स और चिप्स की एजेंसी है और वह यहां आता-जाता रहता है। पुलिस के मुताबिक अभी मामले में आरोपियों पर केस दर्ज किया गया है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here