MI vs RCB: फाफ डू प्लेसी का शॉट देख गदगद हुए Virat Kohli, क्रीज पर किया बेहतरीन डांस, देखें वीडियो

0
73

MI vs RCB: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के पांचवे मैच में बैंगलोर की टीम ने घाकड़ प्रदर्शन किया और मुंबई को 8 विकेट से मात दे दी। इस जीत में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका विराट कोहली और फाफ डू प्लेसी की पार्टनर्शीप ने निभाई। जिन्होंने पहले विकेट के लिए 148 रन की साझेदारी की, जोकि आईपीएल 2023 की पहले विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी है। ये दोनों जब क्रीज पर मौजूद थे तो दोनों के बीच कई खास पल देखने को मिले।

विराट कोहली ने क्रीज पर किया डांस

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली पर इन दिनों डांस का क्रेज चढ़ा हुआ है। वे हर मैच में बेहतर प्रदर्शन करने के साथ-साथ अपनी आदाओं से भी लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं। मुंबई के खिलाफ खेले गए मैच में भी ऐसा ही एक मंजर देखा गया। जब आरसीबी की बल्लेबाजी के दौरान विराट और फाफ शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे औऱ गेंदबाजों की जमकर कुटाई कर रहे थे।

ऐसे में पारी के 8वें ओवर की पांचवी गेंद पर फाफ डू प्लेसी ने कैमरुन ग्रीन की गेंद पर शानदार शॉट मारा और गेंद को बाउंड्री पार भेजा। इसे देखकर विराट कोहली खुशी से झूम उठे और नीचे झुककर पिच पर ही डांस करने लगे। विराट का ये रुप देखकर फैंस खुश हो गए। वहीं फाफ के भी चेहरे पर हंसी आ गई।

मैच का लेखा-जोखा

वहीं मैच की बात करें तो मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 171 रन बनाए थे। इसके जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 22 गेंद शेष रहते ये मैच अपने नाम किया। बैंगलोर के लिए विराट कोहली ने 49 गेंद में नाबाद 82 रन की पारी खेली। फाफ ने 43 गेंद में 73 रन बनाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here