नयनतारा ने खास अंदाज में किया जुड़वा बच्चों के नाम का खुलासा, देखें वीडियो

0
104

साउथ सिनेमा की सुपरस्टार नयनतारा (Nayanthara) सेरोगसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों की मां बनीं है।

बीते साल एक्ट्रेस ने 9 जून 2022 को फिल्ममेकर विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) से शादी के सात फेरे लिए थे। इस बीच अब इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नयनतारा अपने ट्विन्स बेटों के नाम का ऐलान करते हुए दिख रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस नयनतारा चेन्नई में एक इवेंट में बतौर गेस्ट शामिल हुई थी। इस खास मौके का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें नयनतारा ने अपने दोनों बेटों के नाम का ऐलान किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को एक फैन ने ट्विटर पर शेयर किया। वायरल हो रहे वीडियो में नयनतारा अपने दोनों जुड़वा बेटों के नाम का खुलासा करती हुए दिख रही है।

फाइनली नयनतारा ने अपने जुडवा बेटों का नाम बता दिया- यूजर

इस वीडियो में नयनतारा कह रही है कि- उनके बच्चों के नाम उयिर रुद्रोनिल एन शिवन और दूसरे बेटे का नाम उलग ढैवाग एन शिवन है। इस वीडियो को शेयर करते हुए फैन ने ट्विटर पर लिखा है कि ‘फाइनली नयनतारा ने अपने जुडवा बेटों का नाम बता दिया है।

इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करती रहती हैं एक्ट्रेस

बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन इंस्टाग्राम पर अपने बेटों के फोटोज को शेयर करती रहती है, जो फैंस को भी खूब भाती है।

‘जवान’ में नजर आने वाली हैं नयनतारा 

बताते चलें कि ‘जवान’ फिल्म एक्ट्रेस नयनतारा हमेशा ही अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेती हैं। साथ ही नयनतारा ने अब अपनी एक्टिंग का जलवा सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ में दिखाने वाली है, जिसका फैंस को बहुत ही बेसब्री से इंतजार भी है।

बता दें कि नयनतारा और किंग खान की ये फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म को लेकर फैंस बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हैं और बहुत ही बेसब्री से इसका इंतजार भी कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here