रेप पीड़ित बच्ची के अंतिम संस्कार के दौरान भावुक हुए लोग

0
52

कोच्चि । केरल के एर्नाकुलम में बच्ची से रेप के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई। इस बच्ची का अंतिम संस्कार रविवार को किया गया। बच्ची के अंतिम संस्कार में हजारों की भीड़ उमड़ी। अंतिम संस्कार में शामिल हुआ हर कोई बच्ची को अंतिम विदाई देते समय रोता नजर आया। बच्ची की मां का रो-रोकर बुरा हाल था। हिम्मत जुटाकर लोग मां को दिलासा देते नजर आए लेकिन वह भी फफककर रो पड़े। यह ऐसा दृश्य था कि जिसने टीवी पर बच्ची का अंतिम संस्कार देखा, वह भी रो पड़ा। वहीं, केरल पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि …..माफ करना बेटी। तुम्हें माता-पिता से मिलाने की हमारी कोशिशें नाकाम रहीं।
जब आरोपी को गिरफ्तार किया गया तब वह नशे की हालत में था और बच्ची उसके साथ नहीं थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्स बिहार निवासी हैं, और केरल में मजदूरी का काम करता है।
कोच्चि में दुष्कर्म के बाद एक बच्ची की हत्या करने की घटना से लोगों में काफी रोष है, और वे आरोपी को मौत की सजा देने की मांग कर रहे है।
बच्ची को श्रद्धांजलि देने उसके सहपाठियों की माताएं भी पहुंचीं। बेहद गमगीन माहौल में लोगों के दिलों में घटना को लेकर गुस्सा दिखाई दिया। महिलाओं ने कहा कि आरोपी को जेल में रखकर खाना खिलाने से न्याय नहीं होगा। लोगों ने इतना तक कहा कि अगर सरकार नहीं कर सकती, तब आरोपी को जनता के हवाले कर दीजिए। शुक्रवार को 5 साल की मासूम बच्ची का अपहरण आरोपी ने कर लिया था। बच्ची की रेप के बाद हत्या की और शव बोरे में डालकर डंपिंग ग्राउंड में फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here