विवाद के बाद फ़ॉर्चुनर कार से जा रहे इंजीनियर की चाकू मार कर हत्या

इंदौर शहर में बुधवार देर रात हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां कार से जा रहे इंजीनियर पर एक्टिवा सवार दो युवकों ने चाकू से हमला कर दिया। प्रारंभिक जांच अनुसार आरोपी दोनों पक्षों का गाड़ी के टकराने पर विवाद हुआ था।

वारदात काे अंजाम देने के बाद आराेपित मौके से भाग निकले। वहीं अस्पताल ले जाते समय इंजीनियर की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरु कर दी है।

जानकारी अनुसार पेशे से सिविल इंजीनियर अतुल जैन बुधवार देर रात अपनी फ़ॉर्चुनर कार से जा रहे थे। इस दौरान धार रोड पर चंदन नगर क्षेत्र में शहर कांग्रेस अध्यक्ष की शराब की दुकान के बाहर वाइन शाप से एक्टिवा सवार दो युवक शराब लेकर निकले थे। तभी रोड क्रास के दौरान दोनों की गाड़ी आपस में अकरा गई, जिसको लेकर इनके बीच कुछ विवाद हो गया। कुछ ही देर में विवाद इतना बढ़ा गया कि अचानक एक्टिवा सवार दोनो युवकों ने अतुल पर बुरी तरह से चाकू से हमला कर दिया और मौके से भाग निकले। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस अतुल को लेकर अस्पताल के लिए रवाना हुई लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है। इसके बाद हमला करने वाले आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here