सड़क किनारे मिली लाश का खुलासा, साला ही निकला आरोपी, दोस्त के साथ मिलकर जीजा की कर दी थी हत्या

0
28

Ujjain: उज्जैन के ग्राम रामडी में सड़क किनारे मिली लाश के अंधे कत्ल का खुलासा हो गया है। 2 युवकों ने लाठियों से हमला कर हत्या को अंजाम दिया था। पुलिस ने एक को हिरासत में लिया है। दूसरे की तलाश में एक टीम रवाना की गई है। मामला पुराने विवाद से जुड़ा होना सामने आया है।

उज्जैन के ग्राम रामडी में सड़क किनारे मिली लाश का पुलिस ने खुलासा किया है। माकडोन एसडीओपी भविष्य भास्कर ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 28 नवबंर 2023 को ग्राम रामडी में सड़क किनारे एक युवक की लाश बरामद की गई थी। जिसके सिर और शरीर पर चोट के निशान थे। मृतक की पहचान ग्राम रामडी में रहने वाले हिंदू सिंह पिता राधेश्याम गुर्जर (35) के रूप में हुई। हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की गई है। इस दौरान सामने आया कि कुछ दिन पहले ग्राम में रहने वाले साले विनोद गुर्जर से विवाद हुआ था। संदेह के आधार पर उसे हिरासत में लिया गया और पूछताछ शुरू की गई।

कुछ दिन पहले हुआ था विवाद
इधर, पुलिस की सख्ती के चलते विनोद ने अपने जीजा की हत्या साथी अनिल गुर्जर के साथ करना कबूल कर लिया। उसने बताया कि कुछ दिन पहले जीजा से विवाद हुआ था, जिसके चलते जीजा ने मारपीट की थी। जिसका बदला लेने के लिये लाठियों से हमला किया था। इसलिए आरोपी ने जब तक पीटा जब तक वह मर नहीं गया। उसके बाद शव को सड़क किनारे छोड़कर भाग निकले थे। मामले में टीआई भीमसिंह ने बताया कि हत्या में शामिल दूसरा आरोपी अनिल गुर्जर फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। दोनों आरोपियों ने हिन्दूसिंह को खेत से लौटते वक्त बलड़े के पास रोक लिया था और उसकी आंखो में मिर्ची डाल दी थी। गिरफ्त में आया आरोपी विनोद गुर्जर सगा साला नहीं है, मृतक की पत्नी उसे राखी बांधती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here