‘बिग बॉस 17’ में कोरियन सिंगर की हुई एंट्री, सलमान ने बताया कौन से कंटेंस्टेंट्स चला रहे घर…

0
352

बिग बॉस 17 में वीकेंड के वार के दौरान सलमान खान के सामने कंटेस्टेंट्स की कुछ ऐसी हरकतों का खुलासा होता है, जिससे वह आग बबूला हो जाते हैं। इस बार के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही होते देखने को मिला। सलमान खान ने बिग बॉस 17 की शुरुआत में मुनव्वर फारूकी और विक्की जैन को पूरे घर को चलाने वाला कहा था। इस लिस्ट में बदलाव करते हुए उन्होंने यह बताया है कि अब कौन से कंटेंस्टेंट्स घर को चला रहे हैं।

सलमान खान का फूटा गुस्सा

‘बिग बॉस 17’ के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है। इस प्रोमो की शुरुआत सलमान खान से होती है, जो अभिषेक से कहते हैं कि अगर तुमने मेरे सामने ईशा के साथ ऐसी बदतमीजी की तो, मैं तुम्हें नहीं छोड़ता। इसके बाद वह कहते हैं कि अंकिता और मनारा के रिश्ते साफ हैं। इसके बाद उन्होंने उन तीन कंटेस्टेंट्स का नाम बताया, जिनकी वजह से घर चल रहा है।

इन कंटेस्टेंट्स की सलमान ने की तारीफ

सलमान ने कहा कि मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय ही हैं, जो अभी घर चला रही हैं। बाकी सब अनजान और खोए हुए हैं। सलमान के इस स्टेटमेंट पर कुई फैंस ने सहमति जताई, तो कुछ असहमत हुए। एक यूजर ने लिखा, ‘मैं इससे पूरी तरह असहमत हूं, मुझे नहीं लगता कि अंकिता, मनारा या ईशा शो चला रही हैं। मुझे लगता है कि मुख्य रूप से मुनव्वर और विक्की हैं, जो कोशिश कर रहे हैं। अंकिता की किसी से भी बनती नहीं और मनारा केवल शिकायत करती है। जबकि इकलौती समझदार ईशा है।

एक ने कमेंट किया, ‘मैं अंकिता लोखंडे के बारे में श्योर हूं क्योंकि बाहर के फैंडम्स को उस से तकलीफ अंदर कंटेस्टेंट्स को और फिर प्रोमोज तो सबसे ज्यादा उसके ही होते हैं तो इसमें डिबेट की कोई बात नहीं।’

बिग बॉस 17 में एक और एंट्री

इस विवादित रियलिटी शो में कोरियन सिंगर औरा (K-Pop Singer Aoora) की एंट्री होने वाली है। शनिवार के एपिसोड में वह घर के अंदर प्रवेश करेंगे और कंटेस्टेंट्स से मिलेंगे। पहली बार शो में किसी कोरियन स्टार की एंट्री होगी। प्रोमो में देखा जा सकता है कि कंटेस्टेंट्स इस K-Pop सिंगर के साथ जमकर मस्ती करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here