फिल्म के एक सप्ताह पूरे होने पर रश्मिका मंदाना ने फैंस का जताया आभार, कही ये बात….

0
235

बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर स्टारर एनिमल सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना अहम किरदार में नजर आई हैं। उन्होंने फिल्म में रणबीर की पत्नी की भूमिका निभाई है। फिल्म को रिलीज हुए एक सप्ताह पूरा हो गया है। ऐसे में रश्मिका ने अपने किरदार को लेकर एक नोट लिखा है और अपने फैंस का आभार व्यक्त किया है।

रश्मिका मंदाना ने शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में वह अपने चरित्र को गहन और गंभीर के शूट करती नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में रश्मिका निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के पास बैठी हैं और मॉनिटर पर उनके शॉट्स देख रही हैं। वहीं तीसरी फोटो निर्देशक की मध्यस्थता में रश्मिका और रणबीर कपूर के बीच फिल्माए जा रहे एक सीन की है।

तस्वीरें साझा कर रश्मिका ने लिखा, ‘गीतांजलि। अगर मैं एक वाक्य में उसका वर्णन करूं, तो वह घर की एकमात्र ताकत होगी जो परिवार को एक साथ जोड़े रखेगी। वह शुद्ध, वास्तविक, अनफिल्टर्ड, मजबूत और कच्ची है। कभी-कभी एक अभिनेता के रूप में, मैं गीतांजलि के कुछ कामों पर सवाल उठाती थी। अभिनेत्री ने कहा, ‘मुझे याद है कि मेरे निर्देशक ने मुझसे कहा था, यह कहानी रणविजय और गीतांजलि की थी। यह उनका प्यार और जुनून था। उनका परिवार और उनका जीवन यही वे हैं।’

रश्मिका मंदाना ने आगे कहा, ‘सभी तरह की हिंसा, चोट और असहनीय दर्द से भरी दुनिया में गीतांजलि शांति, विश्वास और शांति लाएगीं। वह अपने पति और बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए अपने भगवान से प्रार्थना करेगीं। वह वह चट्टान थीं जिसने सभी का सामना किया।’ उन्होंने कहा, गीतांजलि मेरी नजर में बेहद खूबसूरत हैं। कुछ मायनों में वह उन ज्यादातर महिलाओं की तरह हैं जो मजबूती से खड़ी हैं और दिन-ब-दिन अपने परिवार की रक्षा कर रही हैं।

इसके साथ ही उन्होंने एनिमल के एक सप्ताह पूरे होने पर फिल्म की टीम को बधाई दीं। हमारी एनिमल टीम को एक सप्ताह की शुभकामनाएं। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। यही मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है और हर फिल्म के साथ मुझे और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है। आप सभी को भी बड़ा आलिंगन।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here