पालतू कुत्ते की टांग तोड़ी, पहुंचा सलाखों के पीछे:- पड़ोसन ने बेजुबान को पीट रहे युवक का वीडियो किया वायरल, पेट लवर ने कराई FIR

हबीबगंज इलाके में युवक ने अपने ही पालतू कुत्ते को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। कुत्ते के साथ मारपीट करने का उसके पड़ोस में रहने वाली महिला ने वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो को आधार बनाकर पेट लवर ने हबीबगंज थाने में युवक के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कराया। पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया है। मेडिकल रिपोर्ट में कुत्ते के टांग में फ्रैक्टर, सिर, आंख में गंभीर चोट लगना सामने आया है। एक संस्था ने उसका इलाज कराया है।

जानकारी के मुताबिक, सर्वधर्म कालोनी कोलार रोड निवासी वसुधा ऐनिमल्स विश ह्यूमेनिटी संस्था की वालिंटियर हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि 27 दिसंबर को देखा कि श्यामनगर का रहने वाले उपेन्द्र बाथम अपने पालतू कुत्ते के साथ बेरहमी से मारपीट कर रहा है। मारपीट का उसका वीडियो बनाया। बाद में उसकी सहमति से कुत्ते को हमारी संस्था ने अपने अंडर में लिया। जिसे वेटनरी अस्पताल ले जाया गया। मेडिकल जांच में कुत्ते की टांग में फ्रैक्चर होना पाया। साथ ही सिर, आंख में भी गंभीर चोट आई है। कुत्ते का इलाज जारी है। वसूधा कि शिकायत पर आरोपी उपेन्द्र को हिरासत में लिया। हालांकि जमानती धारा होने की वजह से उसे बाद में छोड़ दिया गया। आरोपी ड्राइवरी करता है। संस्था के पदाधिकारी अयान ने बताया कि आरोपी पहले भी कुत्ते के साथ मारपीट कर चुका है। कुत्ते को गंभीर चोट आई हैं। उसे हमारी संस्था देख-रेख कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here