युवती ने बॉयफ्रेंड से शादी के लिए पानी की टंकी पर चढ़कर कूदने का किया प्रयास!

0
276

शोले फिल्म में बसंती से शादी करने के लिए वीरू पानी की टंकी पर चढ़ जाता है। लेकिन छिंदवाड़ा में बसंती अपने वीरू से शादी करने की जिद पर पानी की टंकी पर चढ़ गई। सुनने में हास्यास्पद लगे लेकिन ऐसी ही एक घटना सोनपुर मल्टी में सामने आई जहा एक युवती अपने बॉयफ्रेंड से शादी की जिद को लेकर छिंदवाड़ा में पानी की टंकी पर चढ़कर कूदने का प्रयास करने लगी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को समझा-बुझाकर नीचे उतारा। कोतवाली टीआई सुमेर सिंह जगेत के मुताबिक छिंदवाड़ा के सोनपुर मल्टी इलाके में बैतूल निवासी पूजा अतुलकर (22) आज अपने प्रेमी से शादी करने की जिद पर यहां स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गई तथा नीचे कूदने की कोशिश करने लगी।

दरअसल पूजा अतुलकर सोनपुर मल्टी में रहने वाले गौरव भसीन (24) नामक युवक के साथ शादी करने के लिए बैतूल से अपने मां बाप को छोड़कर छिंदवाड़ा आ गई थी जिसके बाद गौरव भसीन के परिवार वाले भी शादी के लिए तैयार थे लेकिन युवती ने आज के आज ही शादी करने की जिद पकड़ ली।

जब उसके परिजनों ने तत्काल शादी करने के लिए इंकार कर दिया तो है टंकी पर जा चढ़ी आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची तथा उसे अपने विश्वास में लिया तब कहीं जाकर पूजा पानी की टंकी से नीचे उतरी और यह हाई वोल्टेज ड्रामा खत्म हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here