बर्बाद फसलों को देखने पहुंचे नेता-अधिकारी:सांसद शर्मा बोले – सरकार किसानों के कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है, ड्रोन से होगा नुकसानी का आंकलन

0
165

छतरपुर में ओला और बारिश से फसलों काे हुए नुकसान का जायजा लेने रविवार को कलेक्टर संदीप जी आर ने एसडीएम सहित टीम के साथ क्षेत्रांे का दौरा किया। विधायकों ने एसडीएम के साथ खेतों पर जाकर नुकसानी का आंकलन किया। किसानों को बताया गया कि ड्रोन की मदद से नुकसानी का आंकलन किया जाएगा। खजुराहो सांसद वीडी शर्मा ने भी लवकुशनगर के हसपुरा मौजे के किसानों और एसडीएम से वीडियो कॉल से बात की। उन्होंने किसानों से कहा – वे चिंता नहीं करें, सरकार किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। मुख्यमंत्री ने सर्वे के आदेश दिए हैं। सर्वे होने के बाद किसानों की मदद की जाएगी।

विधायक और एसडीएम खेतों में पहुंचे

  • बड़ामलहरा : विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी ने एसडीएम विकास कुमार आनंद और मैदानी अमले के साथ ग्राम बंधा, चमरोई, डिकौली, पिपरा, कायन, दलीपुर, बमनौरा, मुंगवारी तथा देवपुर का भ्रमण किया।
  • बिजावर : विधायक राजेश शुक्ला, एसडीएम राहुल सिलाड़िया ने टीम के साथ ग्राम बक्सी का पुरवा, अनगौर, गुलगंज, मझगुवां, रजपुरा, पिपट, पनागर, रतनपुरा, खैरो तथा ककरदा का भ्रमण किया।
  • छतरपुर : विधायक आलोक चतुर्वेदी ने एसडीएम यूसी मेहरा एवं मैदानी अमले के साथ ग्राम कैड़ी, बनगांय, धमौरा का भ्रमण किया।
  • नौगांव : विधायक नीरज दीक्षित ने एसडीएम विनय द्विवेदी एवं दल के साथ ग्राम बिकौरा, पुतरी, पुर, नाथपुर, सैला, मुर्खरा, सिंहपुर, बाजाखेड़ा, टटम, बर्रोही, फुलारी, मड़पुरवा, गुरसारी, कुर्रा, गनेशपुरा, लहर, इमलिया, नूना तथा करोला का भ्रमण किया।
  • लवकुशनगर : एसडीएम राकेश परमार ने मैदानी अमले के साथ ग्राम टहनगा, हसपुरा, रेखा, गिलौहा और पीरा का भ्रमण किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here