विदिशा में गजब मामला:- ग्रामीणों ने रख दी ऐसी शर्त, हंसते हुए नाली का पानी पी गया बुजुर्ग

सही कहते हैं पैसा एक ऐसी चीज है जिसके लिए इंसान कुछ भी करवा सकता है। अभी तक आपने रुपए के चलते क्राइम होते की खबरें तो खूब पढ़ी होंगी, लेकिन मध्य प्रदेश के विदिशा से जो मामला आया है, वो बेहद हैरान करने वाला है।

जहां एक बुजुर्ग ने महज 2 हजार रुपए की खातिर नाली का गंदा पानी पी लिया। क्योंकि वह शर्त जीतना चाहता था।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

दरअसल, अजोबोगरीब यह घटना विदिशा के लटेरी के जावती गांव की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि गांव में रहने वाले 60 साल के पन्नालाल ने 13 जनवरी को पूरे गांव के सामने नाली का पानी नहीं पीया। फिर पानी पीने के बाद शर्त में रखे दो हजार रुपए लिए।

रख दी ऐसी शर्त की नाली का पानी पीना पड़ा

बता दें कि गांव से गुजरते वक्त पन्नालाल का सुपारी का टुकड़ा नाली में गिर गया था। जिसे उसने नाली से निकालकर साफ पानी से धोकर काट खा लिया। जब इस मामले की जानकारी गांव के लोगों और सरपंच को पता चली तो उन्होंने पन्नालाल को बुलाया और ऐसा करने का कारण पूछा गया। तो युवक ने कहा कि वो पैसे के लिए कुछ भी कर सकता है। तो ग्रामीणों नाली का पीने पीने के लिए उसके सामने 2 हजार रुपए की शर्त रख दी। कहा अगर पानी पी लिया तो यह दो हजार तुमको मिलेंगे।

पानी पीने के बाद बजुर्ग ने बताई पूरी कहानी

बुजुर्ग ने दो हजार रुपए मिलने की खातिर पूरे गांव वालों के सामने अपने हाथ में नाली का पानी भर और उसको पी गया। वहीं कुछ ग्रामीणों ने इसका वीडियो भी मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जिसके बाद देखते ही देखते यह वायरल हो गया। वहीं नाली का पानी पीने वाले पन्नालाल का कहना है कि शर्त के लिए जोश में आकर उन्होंने नाली का पानी पीया था। जब मामला मीडिया में आया तो सरपंच प्रतिनिधि उत्तम सिंह ने सफाई देते हुए बताया कि बुजुर्ग ने नाली का पानी नहीं पीया, बल्कि नाली के नजदीक स्थित ट्यूबवेल का पानी हाथ में भरकर नाली के पास लेकर गए। उसी पानी को पी लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here