शादी की कर को बस ने मारी टक्कर, 2 की मौत, शादी की खुशी मातम में बदल गई

शादी की खुशी उस समय मातम में बदल गई, जब बारातियों की कार को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। कार में सवार दूल्हा के चचेरे भाई व अन्य रिश्तेदार की मौत हो गई तथा तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

गौहरगंज थाना प्रभारी आरके चौधरी ने बताया कि हादसा गुरुवार-शुक्रवार की रात एक बजे का है। बिनेका निवासी दीवान सिंह नायक की बारात मंडीदीप से गुरुवार रात को लौट रही थी। ग्राम टीकरी के पास बारातियों की कार खराब हो गई। सड़क किनारे खड़ी कार को वहां से निकल रही बस से खींचने में मदद ली गई। बस से कार को जब रस्सी बांधकर खींच कर ले जाने का प्रयास किया जा रहा था तभी तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से कार को जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी कि जिस बस से कार को खींचा जा रहा था, उसी बस के पिछले हिस्से में कार घुस गई। कार में दूल्हा दीवान सिंह के चचेरे भाई दर्शन नायक उम्र 35 वर्ष, राजकुमार नायक 18 वर्ष की मौत हो गई है। श्रीराम नायक, जगदीश नायक, जवाहर सिंह व पृथ्वी सिंह के अलावा बस में सवार नौशाद आत्मज हमीद खान घायल हुए हैं। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी चौधरी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मशीन तथा अन्य ग्राम वासियों की मदद से तत्काल व्यवस्थाएं बनाई। इलाज के लिए शासकीय अस्पताल औबेदुल्लागंज रवाना किया गया है। मशीन की मदद से कार तथा बस को हटाया गया। पुलिस ने मर्ग तथा अपराध कायम कर मामले को जांच में लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here