​​​​​​​उप्र में योगी को सीएम बनाने के लिए उज्जैन के शमशान में तंत्र क्रिया

उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी के समर्थक उनकी जीत के लिए हर पैंतरा आजमा रहे हैं। उज्जैन के श्मशान में सीएम योगी की जीत के लिए तंत्र क्रिया की गयी। उज्जैन शहर को धर्मनगरी होने के साथ तंत्र साधना का गढ़ भी माना जाता है। यहां दूर-दूर से लोग तंत्र साधना के लिए आते हैं।

शिप्रा नदी किनारे शमशान में रहने वाले तांत्रिक अघोरी बाबा बमबम नाथ ने शुक्रवार को सीएम योगी की जीत और उनके दोबारा मुख्य मंत्री बनने के लिए अपने तंत्र साधकों के साथ तंत्र साधना की। बाबा बमबम नाथ के पास कई लोग तंत्र क्रिया कराने आते हैं। लेकिन चुनावी माहौल में सीएम योगी को गुरु भाई मानकर नाथ सम्प्रदाय से जुड़े बाबा ने श्मशान में तीन घंटे तक पूजन अर्चन और तंत्र साधना की।

बमबम नाथ ने कहा कि चुनाव के लिए कई बार हमने नेताओं के लिए तंत्र क्रिया की है। लेकिन जितने के बाद कोई नहीं आता। यूपी में योगी का आना जरुरी है वो नहीं आये तो कानून व्यस्था ख़राब हो जायेगी। इससे पहले हमने उमा भारती और मायावती के लिए भी तंत्र क्रिया की थी। लेकिन कोई पलट कर हमारे पास नहीं आया।

सीएम योगी और तांत्रिक बाबा बमबम नाथ नाथ सम्प्रदाय से हैं और दोनों के गुरु भी एक ही हैं। महाकाल की नगरी में अघोरी पूजा, तंत्र पूजा, रात्रि पूजा सहित महामृत्युंजय पूजा का खासा महत्व है। जो विजय प्राप्त करने के लिए की जाती है।

यह पहला मौका नहीं है जब चुनावी माहौल में उज्जैन में पार्टी की जीत के लिए तंत्र क्रिया हो रही हो। इससे पहले भी यूपी, एमपी सहित अन्य राज्यों के विधानसभा चुनावों और लोकसभा चुनावों में भी उज्जैन के चक्रतीर्थ श्मशान घाट सहित माँ बगलामुखी माता मंदिर में तंत्र क्रिया होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here