नीलगंगा पुलिस ने स्मैक की तस्करी करते 2 युवकों को पकड़ा

उज्जैन शहर की नीलगंगा पुलिस ने शुक्रवार देर रात दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 25 ग्राम स्मैक बरामद की गई है, जिसकी कीमत ढाई लाख रुपये बताई जा रही है।

नीलगंगा थाना प्रभारी तरुण कुरील को मुखबिर से सूचना मिली थी कि हरिफाटक ब्रिज के नीचे एक व्यक्ति जावरा की ओर से स्मैक लेकर आने वाला। यह भी सूचना थी कि वह इंदौर निवासी दूसरे व्यक्ति को स्मैक सप्लाय करेगा। जांच और तस्दीक के बाद शुक्रवार रात पुलिस ने हरिफाटक ब्रिज के नीचे दो व्यक्तियों को स्मैक के साथ गिरफ्तार कर लिया।

एक आरोपी ने अपना नाम दिनेश हंस निवासी ढोढर जिला रतलाम बताया है। पुलिस ने उसके पास से 10 ग्राम स्मैक व एक बाइक जब्त की है। दूसरा आरोपित दीपेश राजगुरु है जो कि इंदौर के मरीमाता चौराहा के पास वृंदावन कालोनी का रहने वाला है। पुलिस ने दीपेश राजगुरु के पास से 15 ग्राम स्मैक बरामद की है। आरोपितों से पूछताछ में पता चला है कि स्मैक तस्कर इंदौर में स्मैक सप्लाय करने के लिए उज्जैन तक डिलेवरी देने आते हैं।

राजस्थान से लाता था मादक पदार्थ

ढोढर रतलाम निवासी आरोपित दिनेश ने पूछताछ में बताया कि वह कोठड़ी जिला प्रतापगढ राजस्थान से स्मैक लाया था। ग्राम कोठड़ी से स्मैक की व्यापक तस्करी होती है। पुलिस ग्राम कोठड़ी के तस्करों की जानकारी जुटाने में लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here