भोपाल में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की गलत बात:- वेब सीरीज के प्रमोशन पर भगवान को लेकर दिया विवादित बयान, बढ़ सकता है बवाल

बिग बॉस फेम और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भोपाल में भगवान का नाम लेकर विवादित बात कह दी है। इससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। भोपाल में उन्होंने बातचीत में कहा कि मेरी ब्रा का साइज… ले रहे हैं। फैशन से जुड़ी एक वेब सीरीज को लेकर प्रोडक्शन टीम के साथ 26 जनवरी को श्वेता भोपाल आई थीं। इस दौरान होटल में उनका इंटरव्यू चल रहा था। इस पर विवाद बढ़ सकता है। सोशल मीडिया पर लोग इस पर कमेंट्स कर रहे हैं।

भोपाल में फैशन पर वेब सीरीज की शूटिंग होने वाली है। इस दौरान एक होटल में इंटरव्यू चल रहा था। बातचीत के दौरान मजाक चलने लगा। इसी दौरान श्वेता तिवारी के मुंह से निकल गया कि मेरी ब्रा का साइज तो भगवान ले रहे हैं। हालांकि उस समय मंच पर मौजूद लोगों ने इसे मजाक में उड़ा दिया। अब यह बयान विवाद का विषय बन सकता है। सोशल मीडिया पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

बिग बॉस सीजन-4 की विजेता रही हैं

श्वेता तिवारी ने बिग बॉस 4 जीता था। डॉली बिंद्रा और महाबलि खली को पछाड़ते हुए श्वेता ने एक करोड़ के इनाम वाली इस प्रतियोगिता को अपने नाम किया था।

पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहीं

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। श्वेता को अपनी शादीशुदा लाइफ में काफी मुश्किल भरे दौर का सामना करना पड़ा। ​दो बार शादी और एक बार तलाक और दूसरी शादी का सफल न होना। कुछ ऐसी उलझनों भरी जिंदगी श्वेता तिवारी की रही है। राजा चौधरी के बाद श्वेता ने दूसरी शादी एक्टर अभिनव कोहली से की। फिलहाल वह पति अभिनव से अलग रह रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here