अखिल भारतीय वैश्य महासंगठन की सभा का आयोजन अलीगढ़ में संपन्न

0
150

अलीगढ़ ( विशाल जैन )अखिल भारतीय वैश्य महासंगठन अलीगढ़ के वैश्य समाज की एक सभा का आयोजन हबीब गार्डन अलीगढ़ में किया गया जहां सर्वसम्मति से श्री विवेक बंसल जी को आगामी विधानसभा चुनाव में कोल विधानसभा से भारी बहुमत से जिताने का संकल्प लिया।

विषय पर चर्चा करते हुए वैश्य समाज के प्रबुद्ध लोगों ने अपने विचार रखे जिसमे श्री अग्रवाल युवा संगठन के पूर्व अध्यक्ष सीए संजय गोयल जी ने कहा की श्री बंसल जी ही एक ऐसे व्यक्ति है जिनको हर समाज का समर्थन मिलता है।अगर हम ईमानदारी और कार्यशीलता व मेहनत की बात करे तो शायद पूरे जिले में विवेक बंसल जी जैसा प्रत्याशी नहीं है इसलिए ये हमारा दायित्व बनता है की हम उन्हे भरी बहुमत से जिताए।

वही अग्रोहा धाम से पधारे प्रधान अग्रोहा धाम श्री बजरंग दास गर्ग जी ने भी अलीगढ़ की जनता से अपील की की ये यहां की जनता का सौभाग्य है की श्री विवेक बंसल जी जैसे लगनशील व्यक्ति को आप सब जीता कर विधानसभा भेजेंगे।

इसी क्रम में अग्रवाल परिषद के अध्यक्ष पवन मोरनी जी, सर्वहितकारी समाज के अध्यक्ष श्री रविन्द्र इलायची जी, श्री अग्रवाल सभा के अध्यक्ष मनोज अग्रवाल गोकुल जी, महाजन समाज के पूर्व अध्यक्ष लखपत महाजन जी, श्री अग्रसेन सेवा समिति के अध्यक्ष विनय अग्रवाल जी, राहुल अग्रवाल एक्सीलेंट क्लासेज ने भी अपने मुखारबिंद से सभी को एकजुट हो श्री विवेक बंसल जी को भारी बहुमत से जिताने की अपील की।
कार्यक्रम में श्री विवेक बंसल प्रत्याशी कोल ने सभी प्रबुधजनो को सुनने के पश्चात अपने संबोधन में कहा की में कभी भी किसी पद पर रहूं न रहूं पर आप सबके बीच हमेशा रहा हूं और हमेशा रहूंगा आप सबके प्यार ने जो मुझे ताकत दी है आज उसी प्यार के चलते में आपके बीच प्रत्याशी के रूप में आया हूं और आज आप सबकी मौजूदगी ने मुझे विश्वास दिलाया है की अब जीत हमारी होगी।

अध्यक्षता प्रमोद गुप्ता विजडम ने करते हुए समाज से पुनः एकजुट हो विवेक बंसल को जिताने की अपील की। सभा का संचालन अखिल भारतीय वैश्य अग्रवाल महासभा के अध्यक्ष श्री हीरा लाल मित्तल जी ने किया।
कार्यक्रम के संयोजक अंकुर मित्तल राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिल भारतीय वैश्य महासंगठन, गौरव गोदानी राष्ट्रीय प्रधान महामंत्री युवा अखिल भारतीय वैश्य महासंगठन, पूर्व अध्यक्ष श्री अग्रवाल युवा संगठन संदीप गर्ग, विनय अग्रवाल ने किया।

मौजूदा साथी निखिल अग्रवाल, बाबू लाल जैन जी, विजय अग्रवाल, अनंत केला जी, विष्णु अग्रवाल, सीमा जैन, अलका अग्रवाल, माया गुप्ता, अशोक गर्ग ठेकेदार, कामेश्वर प्रसाद गर्ग, योगेश गोयल, राजीव माहेश्वरी इत्यादि अनेकों वैश्य समाज के प्रबुधजन मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here