फेसबुक का प्रेम प्रसंग धोखाधड़ी में बदला लाखों रुपए की नगदी और हीरे जड़ित जेवरात धोखा देकर किए हजम

0
224

उज्जैन :- फेसबुक पर दोस्ती कर बोहरा समाज कि सभ्रांत परिवार की महिला को मुस्लिम समा ज के युवक ने हिन्दू बनकर प्रेम जाल में उलझा कर धोखाधड़ी की तो उसके द्वारा युवक के विरुद्ध पुलिस को शिकायत की गई। पुलिस ने इस मामले में शोषण करने वाले युवक से सांठगांठ कर महिला को दबाव में लेते हुए दोनों का निकाह करा दिया।

यह आरोप शिरीन हुसैनी उर्फ शबाना निवासी आदर्श नगर नागझिरी हाल मुकाम इंदौर ने सिटी प्रेस क्लब पर आयोजित पत्रकार वार्ता में लगाते हुए बताया कि लाल मस्जिद चौराहा ,मैली गली बहादुरगंज के अनाम नामक युवक ने 4 साल पहले फेसबुक पर हुई दोस्ती को और लालच के चलते प्रेम कहानी में तब्दील कर दीया यौन उत्पीड़न के बाद शिकायत होने से पुलिस की समझाइश पर निकाह किया था। श्रीमती सरीन का कहना है कि वह संपन्न सभ्रांत परिवार की है अनाम मुझसे कैंसर बीमारी का बहाना बनाकर आर्थिक रूप से ब्लैकमेल कर रुपए लेता रहा जब मैने उसका विरोध किय तो उसने मुझे प्रताड़ित करते हुए नशीली गोली ,दवा और इंजेक्शन दिलवा कर मेरा मानसिक संतुलन बिगाड़ने का प्रयास किया इतना ही नहीं मुझे जहर देकर मारने की कोशिश भी की।

श्रीमती सरीन ने आरोप लगाया कि बीमारी के नाम पर मुझसे करीब 22 लाख रुपए नगद तथा 12 लाख का चेक और मेरे पुश्तैनी हीरे जवाहरात के जेवरात का डिब्बा कुल लगभग 50 लाख रुपये तथा मेरे पिता के द्वारा दिए गए मकान की रजिस्ट्री तथा दो अन्य प्लाट की मूल रजिस्ट्री यह कहते ने हथिया ली कि तुम यहां पर अकेली रहती हो इसे मैं अपने लाकर में रखवा दूंगा। इस तरह मुझे कंगाल कर दिया धोखाधड़ी का क्रम रुका नही उसके द्वारा मुझे पूरी तरह से खत्म करने की नियत से सपा की पूर्व मंत्री मधु यादव के एनजीओ राष्ट्रीय महिला मानव अधिकार आयोग से जुड़वा कर अपने रिश्तेदारों के तीन चार प्रकरण मुझे देकर मुझे जालसाजी ओर धोखाधड़ी के प्रकरण में फसा दिया है। पुलिस प्रशासन से मैं मांग करती हूं कि वह निष्पक्षता से इस पूरे प्रकरण की जांच करें और दोषी लोगों के विरुद्ध उचित कार्रवाई करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here