काजल अग्रवाल ने अपनी ‘गोद भराई’ में पहनी सुर्ख लाल साड़ी

टॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस जल्द ही पति गौतम किचलू  संग अपने फर्स्ट बेबी का वेलकम करने वाली हैं।

इसी बीच एक्ट्रेस की बेबी शॉवर की रस्म पूरी हुई है, जिसकी तस्वीरों को खुद काजल ने अपने फैंस के साथ साझा किया है।

काजल अग्रवाल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वो पति गौतम किचलू संग पोज देती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कुछ बेहतरीन तस्वीरों को अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी साझा किया है। काजल ने अपनी बेबी शॉवर की रस्म में सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहनी थी। जिसमें वो काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

काजल अग्रवाल के जरिए शेयर की गई पिक्चर में वो पति गौतम को पीछे से हग करती देखी जा रही हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे की स्माइल से साफ होता है कि वो अपने बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पोस्ट के साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में ‘गोदभराई’ लिखा है। काजल का ये पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और अबतक इसे इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 5 लाख 60 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

पोस्ट के सामने आते ही कमेंट सेक्शन में बधाइयों का तांता लग गया है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’आप मेरी ऑल टाइम फेवरेट हैं।’ दूसरे ने लिखा,’आपकी शादीशुदा जिंदगी यूं ही खुशियों से भरी रहे और आपके आने वाले बच्चे के लिए ढेरों शुभकामनाएं। एक अन्य लिखते हैं,’गौतम संग आपकी जोड़ी खूब जंचती है।’ ऐसे ही बाकी फैंस को भी हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप कर प्यार लुटाते देखा गया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो, काजल जल्द ही तेलुगू फिल्म ‘आचार्य’ में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here