युवक ने बीकॉम की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

0
257

उज्जैन, में बीकॉम की छात्रा के साथ चाकू की नोंक पर दुष्कर्म का मामला आया है। इसके बाद हिंदूवादी संगठनों ने युवती के परिजनों के साथ जीवाजीगंज थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया। युवती का आरोप है कि घर के पास में ही रहने वाले लड़के ने पहले दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और सोमवार को घर के बाहर हाथ पकड़ कर जबरन शादी का दबाव बनाया। इसके बाद लड़की ने परिवार वालों को बुलाया और आरोपी लड़के को पकड़कर थाने ले आए।

थाना जीवाजीगंज क्षेत्र के गेबी हनुमान के पास रहने वाली कॉलेज छात्रा ने आरोप लगाया कि 12 दिन पहले घर के पास रहने वाले मोहम्मद जैद ने कॉलेज के बाहर आकर मिला। मुझे जबरन डरा धमकाकर गाड़ी में बैठाया। तीन बत्ती स्थित होटल में ले गया। यहां दुष्कर्म किया। यही नहीं, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। इसके बाद फोन कर परेशान करता रहा। जब लड़की ने आरोपी से बात करना बंद किया,

तो सोमवार को कोचिंग जाते वक्त गेबी हनुमान के गेट पर हाथ पकड़ लिया। शादी के लिए दबाव बनाने लगा। घर के बाहर हुई घटना में परिवार वालों ने लड़के को पकड़ लिया और थाने ले आए। घटना की सूचना मिलने पर हिंदूवादी नेता अंकित चौबे भी थाने पहुंच गए और इसके बाद युवती के बयान के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया ।

पहले भी 8 दिन तक जेल में रहा आरोपी

जीवाजीगंज थाना पुलिस ने बताया कि इससे पहले भी छात्रा को परेशान करने को लेकर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया था। जेल से बाहर आने के बाद आरोपी जैद ने युवती को परेशान करना शुरू कर दिया।

मोबाइल खंगाला, तो कई लड़कियों से चेटिंग और संबंध सामने आए

घटना को लेकर परिवार और कुछ लोगों ने युवक को पीटा और थाने ले आए। पुलिस ने आरोपी का मोबाइल खंगाला, तो पता लगा कि लड़के के कई हिन्दू लड़कियों से संबंध हैं। वह सोशल मीडिया पर लड़कियों से सम्पर्क रखता है। लड़कियों के साथ चैटिंग भी पुलिस ने जब्त की है। जीवाजीगंज पुलिस ने बताया कि लड़की की शिकायत पर युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here