नशे में धुत व्यक्ति ने खुद की गाड़ी को लगा दी आग

0
151

भरतपुर, नशे में धुत एक व्यक्ति ने भरतपुर के सूरजमल नगर इलाके में अपनी पत्नी से झगड़े के दौरान खुद की गाड़ी को ही आग लगा दी। वहां पर पास में खड़ी एक गाड़ी भी आग की चपेट में आ गई और उसमें भी आग लग गई। जैसे ही स्थानीय लोगों को गाड़ी में आग लगने का पता लगा तो वे मौके पर पहुंचे और आसपास खड़ी सभी गाड़ियों को वहां से हटाया। एक गाड़ी का मालिक तो जलती अपनी गाड़ी को दूर ले गया तब जाकर मुश्किल से उसने अपनी गाड़ी की आग बुझाई। मौके पर कोतवाली थाना पुलिस भी पहुंच गई और अपनी गाड़ी में आग लगाने वाले सिरफिरे पति को गिरफ्तार कर लिया।

सनकी पति घर में करता है बार-बार लड़ाई

घटना के बाद व्यक्ति की पत्नी अपने पिता के साथ मौके पर पहुंची। जहां शहर के सूरजमल नगर इलाके के रहने वाले कांता प्रसाद नाम के व्यक्ति ने बताया की उसने अपनी बेटी प्रीति की शादी साल 2003 में नदिया मोहल्ले के रहने वाले प्रवीण नाम के युवक से की थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही प्रवीण प्रीति से झगड़ने लगा। प्रवीण को बीच-बीच में सनक चढ़ती है और वह अपनी पत्नी से झगड़ने लगता है। प्रवीण और प्रीति के दो बेटियां भी हैं। प्रवीण काफी अपने आप को नुकसान पहुंचा कर कभी प्रीति को नुकसान पहुंचा कर या काफी घर के सामान के साथ तोड़फोड़ कर प्रीति को टॉर्चर करता रहता है।

सारी घटना वीडियो कॉल से अपनी पत्नी को दिखाता रहा

कल प्रीति अपने पिता के घर आई हुई थी। आज प्रीति के पति प्रवीण को अचानक सिनक चढ़ी और वह शाम को शराब पी आया। प्रवीण अपने साथ एक बोतल में पेट्रोल भी लाया। प्रवीण की गाड़ी नदिया मोहल्ला में सुजान गंगा नहर के पास खड़ी हुई थी। प्रवीण की कार के पास और भी कार खड़ी हुई थी। तभी नशे में प्रवीण अपनी गाड़ी पर पहुंचा अपनी पत्नी को वीडियो कॉल किया। वीडियो कॉल करने के बाद प्रवीण ने पहले तो अपनी गाड़ी पर पेट्रोल डाला और उसके बाद उसमें आग लगा दी। यह सारी घटना वह अपनी पत्नी को दिखाता रहा। प्रीति ने फोन अपने पिता को दे दिया। प्रीति के पिता कांता प्रसाद ने भी प्रवीण को काफी रोकने की कोशिश की लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी।

भीड़ इकट्ठी होते देख खुद बुझाने लगा आग

प्रवीण की कार में जब आग लगने लगी तो उसकी कार के पास खड़ी एक और कार ने आग पकड़ ली। आग लगने की सूचना पर मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकठ्ठी हो गई। दूसरी कार का मालिक भी मौके पर पहुंचा और वह जलती हुई अपनी कार को दूर ले गया और बड़ी मुश्किल में उसने आग पर काबू पाया। दूसरी तरफ लोगों को इकठ्ठा होते देख पास के मंदिर से पानी लाकर प्रवीण आग को बुझाने लगा। स्थानीय लोगों ने पुलिस को भी घटना की सूचना दे दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आग बुझ चुकी थी। कुछ देर बाद प्रवीण का ससुर और उसकी पत्नी प्रीति भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने प्रवीण को पुलिस के हवाले कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here