जॉबसेंट्रल रेलवे में निकली टेक्निकल एसोसिएट पदों पर भर्ती,14 मार्च तक करें आवेदन

0
355

सेंट्रल रेलवे ने जूनियर टेक्निकल एसोसिएट पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार Central Railway Recruitment 2022 के लिए निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेज नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर 14 मार्च 2022 तक या उससे पहले भेज सकते हैं।नोटिफिकेशन के अनुसार, इस अभियान के माध्यम से जूनियर टेक्निकल एसोसिएट के कुल 20 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी।

जिसमें, सामान्य वर्ग के लिए 8 पद, अनुसूचित जाति वर्ग के लिए 3 पद, अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए 2 पद, अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 5 पद और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए 2 पद शामिल हैं।जूनियर टेक्निकल एसोसिएट पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में B.E / B.Sc. की डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए।

इसके अलावा जूनियर टेक्निकल एसोसिएट भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 33 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में 5 साल और अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को 3 साल की छूट दी जाएगी।

विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

सभी योग्य उम्मीदवार Central Railway JTA Recruitment 2022 के लिए 14 मार्च 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को 500 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here