प्रेमी-प्रेमिका और पति – इंस्टाग्राम पर प्यार हुआ, यूपी की शादीशुदा महिला प्रेमी के साथ उज्जैन भाग आई, पति ने होटल में रंगे हाथो दोनों को पकड़ा

यूपी की महिला को इंस्टाग्राम पर एक युवक से प्रेम हुआ तो वह बेटी को लेकर प्रेमी के साथ भाग कर महाकाल दर्शन के लिए आ गई। खास बात यह है कि महिला का पति भी उसका पीछा करते हुए सोमवार सुबह होटल पहुंच गया और दोनों को पकड़कर नीलगंगा पुलिस के हवाले कर दिया।

यूपी के लखनऊ की बरखा पति आकाश (25) की करीब आठ माह पहले इंस्टाग्राम पर महाराष्ट्र स्थित ग्राम शाहदा के निवासी ट्रेवल्स संचालक समीर से दोस्ती हुई और दोनों एक दूसरे को प्यार करने लगे। इस पर बरखा अपनी छोटी सी बेटी को लेकर समीर के पास भाग गई। दोनों विभिन्न शहरों में घूमते हुए महाकाल दर्शन के लिए यहां आ गए। वहीं लखनऊ में बरखा की गुमशुदगी दर्ज कराकर आकाश ने उसकी खोजबीन की और वह भी मोबाईल लोकेशन से पीछा करते हुए उज्जैन आ गया। यहां सोमवार सुबह उसने दोनों को होटल में पकड़ा और नीलगंगा पुलिस के हवाले कर दिया।

प्रताड़ना से तंग आकर किया प्रेम

बरखा ने पुलिस को बताया कि मैकेनिक आकाश से उसकी 2016 में शादी हुई थी। आकाश दहेज की मांग कर मारपीट करता है इसलिए उसने वहां थाने में भी रिपोर्ट की थी। मामले में आकाश ने माफी मांगकर समझौता कर लिया और फिर प्रताडि़त करने लगा। इसलिए वह समीर से प्रेम करने लगी और अब शादी कर उसी के साथ रहेगी।

यूपी पुलिस को सौंपा

टीआई तरुण कुरील ने बताया कि पति ने महिला की ल्रखनऊ में गुमशुदगी दर्ज की हुई है। सूचना पर वहा की पुलिस आ गई और दोनों को उनके हवाले कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here