खजराना गणेश के खजाने से निकले साढ़े 22 लाख – तीन दिन में दानपेटियों से निकले कुल 69 लाख रुपए, मंगलवार तक चल सकती है काउंटिंग

इंदौर के प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर में बप्पा के खजाने में शुक्रवार को 22.5 लाख रुपए निकले। इसके साथ ही सोने के आभूषण भी निकले है। अब तक बप्पा के खजाने से 69 लाख रुपए निकल चुके है। जिन्हें बैंक में जमा कराया गया है।

इंदौर के प्राचीनतम मंदिरों में शामिल खजराना गणेश में भक्तों ने जमकर दान किया है। चार माह बाद भगवान के दरबार में रखी दान पेटियों को खोला जा रहा है। दान की गिनती कर उसे बैंक में जमा किया जा रहा है। शुक्रवार को काउंटिंग में बप्पा के खजाने में 22.5 लाख रुपए निकले हैं। काउंटिंग में नगर निगम, मंदिर प्रबंध समिति, बैंक और जिला कोषालय के अधिकारी-कर्मचारी लगे हैं।

पहले दिन निकले थे साढ़े 31 लाख रुपए

पिछले तीन दिन से मंदिर परिसर के कार्यालय में दान की काउंटिंग की जा रही है। पहले दिन 31.50 लाख रुपए, दूसरे दिन 15 लाख रुपए और तीसरे दिन 22.5 लाख रुपए की राशि दान पेटियों से निकली है।

30 सोने के मोती भी निकले

खजराना गणेश मंदिर प्रबंध समिति के प्रकाश दुबे ने बताया कि दान पेटियों में 30 सोने के मोती भी निकले हैं। इसके पहले भी दान पेटियों में सोने-चांदी के आभूषण सहित कई लेटर भी निकल चुके हैं। संभवत: काउंटिंग मंगलवार तक चल सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here