दिग्विजय सिंह का मुंह काला करने की धमकी – दिग्विजय सिंह के ट्वीट से हिन्दू संगठन नाराज, बजरंग दल ने दी धमकी

उज्जैन दुनिया भर में फ़िल्म द कश्मीर फाइल्स चर्चा में है। देश के कई इलाकों में हिंदूवादी नेता और कार्यकर्ताओं के लिए सिनेमा हाल बुक कर एक साथ फिल्म दिखाने ले जा रहे है उसको लेकर कांग्रेस नेता दिग्गविजय सिंह के ट्वीट ने हिंदूवादी नेताओं को नाराज कर दिया जिसके बाद बजरंग दल के जिला सयोंजक अंकित चौबे ने धमकी दी की आने वाले समय में हिंदू संगठन दिग्विजय सिंह के उज्जैन आने पर उनका मुंह काला करेगा। आपको बता दे की प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के बड़े नेता दिग्गविजय सिंह ने आरएसएस को लेकर धार्मिक उन्माद फैलाने का आरोप लगाया था। दिग्गविजय सिंह के ट्वीट से हिन्दू संगठन नाराज हो गया और बजरंग दल ने सिंह का मुँह काला करने की धमकी दी।

दिग्विजय सिंह का ट्वीट

फिल्म को लेकर विवाद

कश्मीरी पंडितो पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स विवादों में है। फिल्म में कश्मीरी पंडितो पर किये गए अत्याचार पर आधारित है। इस फिल्म को हिंदूवादी नेताओं ने कई शहरों में फ्री में अपने कार्यकर्ताओं को दिखाने के लिए व्यवस्था की है। सोमवार रात बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के लिए पीवीआर में 180 सीट बुक की थी जिसको देखने के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता टावर चौक पहुंचे और नारेबाजी कर फिल्म देखने निकले। बजरंग दल के सयोंजक अंकित चौबे ने दिग्गविजय सिंह को चेतावनी देते हुए कहा कि यह रैली दिग्गविजय के मुँह पर तमाचे के रूप में है ,और वह आगे भी ऐसा ही बयान देते रहे तो आने वाले समय में हिंदू संगठन दिग्गविजय सिंह के उज्जैन आने पर उनका मुंह काला करेगा जिहादियों को खुश करने के लिए और वोट पाने के लिए वे इस तरह के बयान देते हैं।

बजरंग दल के पदाधिकारी का विवादित बयान

बजरंग दल के जिला संयोजक अंकित चौबे ने कहा कि इस फिल्म को समाज का हर वर्ग देखे, वाहन रैली के रूप में एक साथ मिलकर हम आह्वान कर रहे हैं। दिग्गविजय सिंह बहुत वरिष्ठ है लेकिन मुझे लगता है कि जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ती जा रही है वह सठियाते आते जा रहे हैं, उनका हमेशा से एक ही कार्य है आर.एस.एस, विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल पर गलत टिप्पणी करना और जिहादियों को खुश कर वोट बैंक बनाना हम उनका विरोध करते हैं और ऐसा ही चलता रहा तो आने वाले समय में उज्जैन आने पर दिग्गविजय सिंह का मुंह काला किया जाएगा, यह रैली निश्चित तौर पर दिग्गविजय सिंह के मुंह पर तमाचा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here