खंडवा में साधु की जटाएं काटी, तमाचे जड़े, भीख मांग रहे साधु को होटल संचालक के बेटे ने घसीटा, पीटा; गालियां दीं

0
119

खंडवा में साधु के साथ हैवानियत का एक VIDEO सामने आया है। इसमें एक साधु को रेणुका रेस्टोरेंट के संचालक के बेटे ने घसीट-घसीटकर पीटा। नाई की दुकान पर ले जाकर साधु को गालियां दीं, बाल (जटा) काट दिए। तमाशबीन भीड़ पूरे घटनाक्रम को देखती रही। कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर शेयर कर दिया। VIDEO सामने आने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई और आरोपी को हिरासत में ले लिया। बताया जाता है कि युवक पर पहले से भी आपराधिक मामले दर्ज हैं।

मामला, रविवार का है। पटाजन में साप्ताहिक हाट में एक साधु भिक्षा मांग रहा था, तभी वहां रेस्टोरेंट संचालक रामदास गौर का बेटा प्रवीण गौर पहुंच गया। उसने साधु के बाल पकड़े और घसीटते हुए मारपीट शुरू कर दी। साधु के साथ मारपीट क्यों हो रही थी यह कोई भी नहीं समझ पाया। इस दौरान कुछ लोगों ने उसे रोकने का प्रयास भी किया लेकिन वह नहीं माना। वह साधु को लेकर एक नाई की दुकान पर पहुंचा तो वहां मौजूद युवक ने जटा काटने से मना कर दिया।

युवक को हिरासत में लिया, फरियादी बाबा गायब

नाई के मना करने के बाद युवक ने खुद कैंची उठाई और पीटते, गालियां देते हुए साधु की जटा काट दी। बाद में साधु युवक के चंगुल से छूटकर भाग गया। थाना खालवा टीआई परसराम डाबर ने बताया कि, साधु से मारपीट के मामले में आरोपी युवक को हिरासत में लिया गया है। पुलिस फरियादी के तौर पर साधु को ढूंढ रही है, ताकि युवक के खिलाफ FIR दर्ज कर गिरफ्तारी की जाए। हालांकि, साधु नहीं मिलता है तो शासन स्तर से कार्रवाई कर युवक को जेल भेजेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here