MP से किंग खान, अजय देवगन को भेजे 5 रुपए खरगोन की 19 साल की स्टूडेंट ने किया मनीऑर्डर, क्यों किया ऐसा

0
187

मैंने आज शाहरुख खान और अजय देवगन को 5 रुपए का मनी ऑर्डर किया है, क्योंकि मैं आपके हाथ से पान मसाला का एक पैकेट लेना चाहती हूं, क्योंकि आप पान मसाला की बिक्री बढ़ाने के लिए विज्ञापन कर रहे हैं और आप मेरे पसंदीदा अभिनेता हैं तो क्यों न मैं पान मसाले का सेवन शुरू कर दूं, जिनका आप विज्ञापन कर रहे हैं।

धड़कन जैन का कहना है कि जैसे इस देश के युवा बड़ी संख्या में आपका अनुसरण कर रहे हैं और आप अपने विज्ञापन के माध्यम से पान मसाला खाने का प्रभाव छोड़ रहे हैं। यह कहना है फिल्म अभिनेता शाहरुख खान और अजय देवगन को 5 रुपए का मनीऑर्डर करने वाली खरगोन का 19 साल की कॉलेज छात्रा धड़कन जैन का। उसने ब्रदर्स डे पर एक बार फिर से इन दोनों अभिनेताओं से पान मसाले का विज्ञापन छोड़ने की अपील की है।

धड़कन ने अपने मैसेज में लिखा…
नमस्कार, मैं मध्य प्रदेश के खरगोन से धड़कन जैन हूं महोदय, मैं अपने माता-पिता की संतान हूं, कोई भाई-बहन नहीं है। महोदय, आपके पान मसाला के विज्ञापन करने के निर्णय से मैं बहुत निराश हूं, पान मसाला के विज्ञापन को छोड़ने के संबंध में मैं आपको पहले भी कई बार ट्वीट कर चुकी हूं, लेकिन अफसोस कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। चूंकि 24 मई को भाई-बहन का दिन है, और मेरा कोई भाई-बहन नहीं है, इसलिए आपको अपना बड़ा भाई मानकर मेरा आपसे अनुरोध है कि कृपया पान मसाला का विज्ञापन बंद करें, क्योंकि आप भारत के प्रतीक हैं और आज का युवा इसका अनुसरण कर रहा है। यह युवाओं पर बुरा प्रभाव डालता है, क्योंकि हम सभी जानते हैं कि पान मसाला उन्हें और उनके परिवार को कितना नुकसान पहुंचा सकता है।

युवाओं पर पड़ रहा गलत असर
दोनों ही बहुत बड़े स्टार हैं। उन्हें बच्चा, युवा या फिर बड़ा हर कोई फॉलो करता है। यदि इतने बड़े सेलिब्रिटी पान मसाला जैसे विज्ञापन करेंगे तो फिर यंग जनरेशन तो उन्हें फॉलो करेगा ही न। मैं अपने बैचमेट और दोस्तों को देख रही हूं कि वे गलत लत की ओर बढ़ रहे हैं। मेरा 5 रुपए मनीऑर्डर करने का उद्देश्य बस इतना है कि उन्हें यह फील हो की उनके एक ऐड से कितने लोगों पर इसका बुरा असर पड़ेगा।

बीए फर्स्ट ईयर की छात्रा है धड़कन
धड़कन ने बताया कि उसने पहला ट्वीट 28 मार्च 2021 को किया था। उसके बाद से वह जन्मदिन और त्यौहार के समय ट्वीट कर ऐसे विज्ञापन नहीं करने के लिए दोनों अभिनेताओं से अपील करती रही है। इतना ही नहीं उसने दोनों अभिनेताओं की पत्नियों को भी ट्वीट कर अपील की। धड़कन के पिता आशीर्वाद जैन और मां नीता जैन ने कहा कि बेटी पढ़ाई के साथ-साथ सोशल वर्क भी कर रही है, यह अच्छी बात है। हम दोनों बेटी के साथ हैं। धड़कन बीए फर्स्ट ईयर की छात्रा है। उसने साल में 4 बार रक्तदान का संकल्प भी ले रखा है। 18वें जन्मदिन पर पहली बार रक्तदान किया था, जो सिलसिला अब तक जारी है। इसके साथ ही देहदान का भी संकल्प ले चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here