6 साल की मासूम से रेप ग्वालियर में चॉकलेट का लालच देकर ले गया पड़ोसी, बच्ची बोली- मम्मी! लालू भैया बहुत गंदे हैं

0
105

ग्वालियर में 6 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। यहां पड़ोसी बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर ले गया। इसके बाद छत पर ले जाकर रेप किया। इसके बाद घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने के धमकी भी दी। शुक्रवार को बच्ची ने रोते हुए अपनी मां को आपबीती बताई। माधौगंज पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

माधौगंज में गुड़ा चक्की के पास रहने वाली 6 साल की बच्ची के माता-पिता निजी फर्म में काम करते हैं। उनके पड़ोस में रंजन तोमर रहती है। रंजना के घर उसकी बहन का बेटा लालू (20) राजस्थान के भीलवाड़ा से आया हुआ है। उसे बच्ची लालू भैया कहती है। गुरुवार शाम बच्ची की मां काम पर गई थी। बच्ची घर पर अकेली थी। लालू उनके घर आ गया। वहां दूसरे बच्चे भी खेल रहे थे।

लालू ने बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर छत पर ले गया। यहां मासूम के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची किसी तरह छूटकर कमरे में पहुंची, तो लालू वहां भी पहुंच गया। उसने बच्ची को धमकी दी कि किसी से कुछ कहा, तो जान से मार देगा। डरकर बच्ची चुप रही। रात में मां आई, तो बच्ची सहमी रही। मां को लगा कि उसकी तबीयत खराब होगी। शुक्रवार को रोते हुए मां को आपबीती बताई। यह सुनती ही माता-पिता के होश उड़ गए।

रोते हुए बताई आपबीती

बच्ची ने मां को बताया कि ‘मम्मी, लालू भैया बहुत गंदे हैं। वो मुझे छत पर ले गए और गंदा काम किया। जब मैं कमरे में भागकर आ गई, तो वह आ गए। बोले- किसी को बताया तो मार डालूंगा। मां ने पूछा पहले क्यों नहीं बताया था, तो बोली लालू भैया ने डराया था।

FIR की भनक लगते ही भागा आरोपी

मामले का पता चलते ही पुलिस ने आरोपी की तलाश में दबिश दी। पता चला कि आरोपी राजस्थान के भीलवाड़ा से आया था। जब उसे मामला दर्ज होने का पता लगा, तो वह भाग गया। पता चलते ही पुलिस ने उसके रिश्तेदारों के घर दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिला।

माधौगंज थाना प्रभारी महेश शर्मा का कहना है कि बच्ची के पड़ोस में रहने वाले युवक ने रेप किया है। केस दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। वह जल्द ही पकड़ा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here