भगवा परिवार ने दिया नुपुर शर्मा को समर्थन देवकरण जाट बोले – हिंदू समाज बहन के साथ खड़ा है, आच आने पर चुप नहीं बैठेंगे

0
88

बीजेपी की प्रवक्ता रही नुपुर शर्मा के समर्थन में धार का भगवा परिवार सामने आया हैं, मंगलवार को भगवा परिवार के पदाधिकारियों ने प्रदर्शन करते हुए विधर्मियों द्वारा किए जा रहे दंगे-फसाद पर एनएसए के तहत कार्रवाई की बात कही है। साथ ही जम्मू कश्मीर में हो रहे कत्लेआम के खिलाफ सेना व देश के गृहमंत्री की सक्रियता बढाने की मांग भी रखी है।

सुबह 11 बजे भगवा परिवार के सभी समर्थक थाना कोतवाली परिसर के पास बने हनुमान मंदिर के बाहर इकट्‌ठा हुआ है। जहां पर पहले पदाधिकारियों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया, जिसके बाद भारत सरकार के गृहमंत्री के नाम का ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा है। देवकरण जाट ने जानकारी देते हुए बताया कि संपूर्ण भारती में बहन नुपुर शर्मा के खिलाफ पथराव, दंगे किए जा रहे है। साथ ही उन्हें बलात्कार सहित जान से मारने की धमकी दी जा रही है। जबकि उनके द्वारा दिया गया बहन एक काला सच है, जिसके तथ्य भी मौजूद है।

ऐसे में भगवा परिवार ने नुपुर शर्मा को कमांडो सिक्योरिटी की मांग करने के लिए एकञित हुआ है। साथ ही आए दिन भगवान सहित साधु-संतो के खिलाफ अपशब्दों का जो प्रयोग किया जा रहा हैं, उसको लेकर उच्च धारा में कार्रवाई की जाए तथा पथराव की घटना में शामिल लोगों पर भी कडी कार्रवाई की मांग रखी गई है। जाट के अनुसार हिंदू समाज बहन के साथ खडा हैं तथा किसी भी प्रकार की आच आने पर समाज के लोग चुप नहीं बैठेंगे। वहीं ज्ञापन के माध्यम से कार्रवाई नहीं करने पर हिंदू समाज को सडकों पर उतरने की बात भी कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here