सीनियर माधवियंस ने किया संस्थापक सदस्यों का सम्मान

0
78

उज्जैन। माधव कालेज के पुराने और वरिष्ठ सदस्यों के संगठन सीनियर माधवियंस फोरम के द्वारा संस्थापक सदस्य एवं संस्था की पत्रिका के संपादक रमेश दीक्षित और दिवंगत पूर्व संयोजक सत्येन्द्र खंडेलवाल की पत्नी श्रीमती सुधा खंडेलवाल का सारस्वत सम्मान किया गया। इस गरिमामय आयोजन में सीनियर माधवियंस के अध्यक्ष हर्षवर्धन पाठक, सचिव डॉ. राजेन्द्र जैन, कोषाध्यक्ष डॉ. आरपी मित्तल, पत्रिका संपादक डॉ. उर्मि शर्मा, डॉ. नलिनी रेवाड़ीकर ने श्रीमती खंडेलवाल और श्री दीक्षित को शाल, श्रीफल और स्मृति चिह्न भेंटकर सम्मानित किया। सम्मान पत्रों का वाचन संगठन के पदाधिकारियों ने किया।
सम्मान के प्रतिउत्तर में रमेश दीक्षित ने माधव कालेज से जुड़े ऐतिहासिक संस्मरणों को सुनाते हुए माधव कालेज के छात्र संघ चुनावों का उल्लेख किया। श्री दीक्षित द्वारा विगत बारह वर्षों से संगठन की पत्रिका का विभिन्न शीर्षकों से संपादन किया जाना भी एक उपलब्धि रही। इस अवसर पर अमेरिका यात्रा पर जाने वाले डॉ. राजेन्द्र जैन को शुभकामनाएं देते हुए अभिनन्दन किया गया।
सम्मान समारोह में डॉ. एस.एन. गुप्ता, एम.एल. मिश्रा, डॉ. राजेन्द्र छजलानी, डॉ. अरुण वर्मा, रमेश धर्मदासानी, डॉ. महेश श्रीवास्तव, पूर्व डीजे देवी सिंह, ओ.पी. पाल आदि उपस्थित थे। सम्मान समारोह की अध्यक्षता हर्षवर्धन पाठक ने की। संचालन प्रो. आर.पी. मित्तल ने किया। आभार डॉ. अरुण वर्मा ने माना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here