इंदौर में 12वीं की स्टूडेंट से लव जिहाद, लड़के पर 5 क्रिमिनल केस भी थे

इंदौर की एमआईजी पुलिस ने 12वीं की एक छात्रा के पांच दिन पहले लापता होने के मामले में गुरुवार रात आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। छात्रा के बयान के बाद आरोपी पर अपहरण,रेप और लव जिहाद की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आरोपी ने दो साल पहले छात्रा से अपनी पहचान छुपाकर दोस्ती की थी। वह हिंदू बन उससे बात करता था।

कॉल डिटेल से मिली लोकेशन

TI अजय वर्मा के मुताबिक इलाके में रहने वाली 16 साल की नाबालिग पांच दिन पहले अपने घर से लापता हुई थी। मामले में परिवार के लोगों ने अपहरण की बात बताई थी। पुलिस ने छात्रा की कॉल डिटेल पर काम किया तो वह इंदौर ग्वालियर से आगे आई। वहीं अनस उर्फ मोहब्बत हाशिम की जानकारी लगी। पुलिस ने अनस के परिवार और दोस्तों से उसकी जानकारी निकाली। जिसके बाद लगातार पीछा कर उसे दिल्ली से पकड़ लिया।

मंदिर पर देखा था, इसके बाद पीछा किया और दोस्ती कर ली

अनस ने सबसे पहले छात्रा को खजराना इलाके के मंदिर पर जाते हुए देखा था। यहां दो साल पहले छात्रा से नजर मिली तो अनस ने उसका पीछा किया और उसे रास्ते में रोककर बात कर ली। बाद में अनस ने खुद को हिंदू बताकर उससे दोस्ती की और लगातार चैटिंग करने लगा। इस दौरान उसने पीड़िता को किसी तरह की शंका नही होने दी।

दिल्ली की मस्जिद में ले गया तब खुली असलियत

अनस लगातार छात्रा से शादी करने की बात करता था। पांच दिन पहले वह उसे अपने साथ दिल्ली ले गया था। यहां एक मस्जिद में ले जाकर निकाह की बात की। छात्रा ने यहां डर के चलते पहले परिवार से बात करने की बात कही। जिसमें अनस यह कहकर धमकाने लगा कि वह पीड़िता से बहुत प्यार करता है। अगर वह इंकार करेगी तो वह आत्महत्या कर लेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here