जिला स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता का आयोजन :- आधा दर्जन बॉक्सिंग खिलाड़ियों का संभाग स्तरीय प्रतियोगिता में हुआ चयन

शहर में जिला स्तरीय शालेय बॉक्सिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। जिसमें बॉक्सिंग टीम ने कोच आनंद कैप्टन के मार्गदर्शन में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। इस मौके पर आधा दर्जन खिलाड़ियों ने खेल का शानदार प्रदर्शन करते हुए आगामी राजधानी भोपाल में 17 अक्टूबर से होने वाले संभाग स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयनित किया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए बॉक्सिंग टीम के कोच आनंद ने बताया कि जिला बॉक्सिंग एसोसिएशन के 3 बालिका बॉक्सर, महक लोधी, काजल असाटिया, नेंसी ठाकुर और 3 बालक बॉक्सर, सूर्यश तिवारी, हनी पंसोरिया, अंकेश पंसोरिया का चयन संभाग स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता के लिए किया गया। शहर में बॉक्सरों की कमी नहीं है।

यह बॉक्सर शहर के चर्च मैदान पर बने स्टेडियम में नियमित रूप से यहां पर जारी प्रशिक्षण में कोच आनंद के मार्गदर्शन में संभाग स्तरीय प्रतियोगिता के लिए तैयारियां कर रहे है। इस मौके पर जिला खेल अधिकारी अरविन्द इलियाजर ने इन खिलाड़ियों को संभाग स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में चयनित होने पर बधाई दी है।

इस मौके पर चयनित होने वाले दो खिलाड़ी ऐसे है, जिन्होंने नेशनल में अपना जलवा दिखाकर शहर का नाम रोशन किया था। इसमें बालिका वर्ग में हरियाणा के भिवानी में गोल्ड मैडल हासिल करने वाली महक लोधी और कांस पदक हासिल करनी वाली काजल असाटिया शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here