आर्मी की तैयारी कर रहे छात्र का अपहरण मैसेज आया 50 हजार रुपए डालो, गेमिंग की लत के कारण साजिश का शक

0
92

उज्जैन के कंचनपूरा क्षेत्र में रहकर आर्मी की तैयारी करने वाले छात्र के अपहरण की खबर से क्षेत्र में सनसनी फेल गई। दो दिन पहले लापता हुआ छात्र के छोटे भाई को मोबाइल पर मैसेज आया कि उसके भाई का अपहरण कर लिया है। 50 हजार रुपए नहीं डालने पर हत्या कर देंगे। रुपए डालने के बाद भी वह नहीं लौटा तो परिजनों ने माधवनगर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उज्जैन से करीब 35 किमी दूर नांदेड़ का रहने वाला 20 वर्षीय नितेश माधव कॉलेज में बीए फायनल का छात्र है। वह यहां रहकर आर्मी की तैयारी भी कर रहा था। 12 अक्टूबर से वह घर नहीं लौटा। शुक्रवार को उसके छोटे भाई विकास के मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति का मैसेज आया कि नितेश का अपहरण कर लिया है। 50 हजार रुपए नितेश के खाते में डालों नहीं तो उसे मार देंगे। मैसेज मिलते ही परिवार वालों ने रुपए डाल दिए, लेकिन नितेश नहीं आया। फिरौती के लिए अपहरण का पता चलते ही पुलिस एक्शन में आ गई। सूत्रों की माने तो नितेश को गेमिंग की लत थी और अब पुलिस इसी एंगल से जांच कर रही है।

गेमिंग की लत का शक

सूत्रों की माने तो नितेश मोबाइल गेम की लत में पड़ चुका था जिसके चलते उसने कुछ उधारी भी कर ली थी । पुलिस को शक है कि संभवत: गेमिंग के चक्कर में ही अपहरण की साजिश रची गई है। परिजनों को डराने के लिए वीडियो भी भेजा जिसके बाद नितेश के खाते में रुपए डाल दिए। बावजूद वह नहीं लौटा।

हर बिंदु पर जांच, मामले की गंभीरता से जांच कर रहे

टीआई मनीष लोधा ने बताया की मोबाइल पर अपहरण कर 50 हजार रुपए डालने का मैसेज आया। नितेश के खाते में रुपए डालने पर भी वह नहीं लौटा। मामले में हर बिंदू पर जांच कर रहे है। जल्द ही पूरे मामले का सच सामने होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here