सरकारी होस्टल में छात्रा ने किया सुसाइड,आखिरी बार किसी लड़के से कर रही थी बात, सुसाइड नोट तलाश रही पुलिस

0
83

इंदौर में छात्रा ने सरकारी होस्टल में सुसाइड कर लिया। छात्रा बांक, टाड़ा की रहने वाली थी। इंदौर के तेजाजी नगर इलाके में सरकारी होस्टल में रह रही थी। पुलिस के मुताबिक रात में होस्टल की अन्य छात्राओं ने उसे देखा ओर वार्डन को सूचना दी। पुलिस के मुताबिक छात्रा का मोबाइल जब्त किया गया है। जिसमें वह आखिरी समय में किसी लड़के से बात कर रही थी। फिलहाल उसे थाने बुलाकर पूछताछ की जाएगी। पुलिस को होस्टल के कमरे से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है।

TI आरडी कानवा के मुताबिक घटना कन्या छात्रावास मेरोद की है। छात्रा यहां एकलव्य गुरूकुलम आवसीय विद्यालय में पढ़ाई करती थी। 16 वर्षीय शिवानी पिता रमल सिंह जामरे ने मंगलवार रात होस्टल की बाथरूम में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। जब रात में उसे अन्य छात्राओं ने देखा तो होस्टल की वार्डन अलका ठाकुर को जानकारी दी। बाद में पुलिस को मौके पर बुलाया गया।

पांच साल पहले आई थी रहने
पिता रमलसिंह के मुताबिक शिवानी यहां करीब 5 साल पहले रहने आई थी। शिवानी पढ़ने में काफी होनहार थी। रमल सिंह के मुताबिक उनकी बड़ी बेटी इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही है। वहीं बेटा मूलथान में नवोदय विद्यालय में पढ़ रहा है। रमल सिंह खुद सरकारी टीचर हैं। रमल सिंह के मुताबिक उन्हें बेटी की मौत के मामले में संदेह है। वहीं पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ओर स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

जिला प्रशासन ओर पुलिस की टीम पहुंची होस्टल

छात्रा शिवानी की मौत के बाद जांच के लिये जिला प्रशासन ओर पुलिस अधिकारियों का एक दल बुधवार दोपहर कन्या छात्रावास पहुंचा। यहां उन्होंने वार्डन अलका ठाकुर से बातचीत की साथ ही घटनास्थल भी देखा। अधिकारियों के मुताबिक छात्रा को किसी बीमारी से पीड़ित होने की बात भी सामने आई है। लेकिन जांच के बाद ही पूरी स्थिती स्पष्ट हो पाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here