न्यायालय कर्मचारी से रेप,दोस्त ने नौकरी का झांसा देकर किया बलात्कार, अश्लील वीडियो भी बनाएं, ब्लैकमेल कर किया शोषण

0
116

ग्वालियर में नौकरी लगवाने का झांसा देकर एक दोस्त ने न्यायालय कर्मचारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना मुरार थाना क्षेत्र के खुरैरी की है। वारदात के बाद आरोपी ने फोटो व वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपी पीडि़ता को फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शोषण करने लगा। इसी बीच पीडि़ता की न्यायालय में जॉब लग गई और वह यहां से चली गई और सोचा कि अब उससे पीछा छूट जाएगा, लेकिन इसके बाद भी आरोपी उसे ब्लैकमेल कर बुलाने के लिए दबाव बनाने लगा तो पीडि़ता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में टीम रवाना कर दी है।

यह है पूरा मामला

श्योपुर निवासी 34 वर्षीय महिला ने शिकायत की है कि वह न्यायालय कर्मचारी है और एक साल पहले उसकी मुलाकात मनोज पाल शाक्य से हुई थी, क्योंकि जॉब लगने से पहले वह मानव सम्मान गु्रप में सामाजिक कार्यकर्ता थी और मनोज पाल से उसकी दोस्ती हो गई। इसके बाद वह बातचीत करने लगा। उस समय उसकी जॉब नहीं थी और आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने पर मनोज पाल से उसने जॉब की बात कहीं थी। इस पर उसने अतिथि शिक्षक बनवाने का आश्वासन देकर ग्वालियर में उसे अतिथि शिक्षक के पद पर लगवा दिया और उसने नौकरी के लिए खुरैरी में किराए का कमरा ले लिया।

आने लगा घर

नौकरी लगवाने के बाद से ही मनोज पाल उसके खुरैरी स्थित घर पर आने जाने लगा। सितम्बर 21 में उसके पति बाहर गए थे और घर पर वह तथा उसके बच्चे थे। उन्हें अकेला देखकर मनोज पाल चाऊमीन लेकर आया और उन्हें खाते ही वह तथा उसके बच्चे अचेत हो गए और अचेत अवस्था में उसने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर फोटो-वीडियो बना लिए। सुबह जब उसकी आंख खुली तो वह निवृस्त्र हालत में थी, इस पर उसने विरोध किया तो आरोपी ने वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी दी। बदनामी के डर से वह शांत रही।

बुलाने लगा होटल

इसके बाद फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उसे शहर के अलग-अलग होटल में बुलाने लगा और उसका शोषण करने लगा। इसी बीच पीडि़ता की न्यायालय में नौकरी लग गई और पीडि़ता यहां से चली गई, लेकिन इसके बाद भी आरोपी उसे ब्लैकमेल कर बुलाने लगा तो पीडि़ता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपी को पकड़ने पुलिस टीम की रवाना

मुरार थाना प्रभारी शैलेन्द्र भार्गव का कहना है किपीडि़ता ने थाने आकर शिकायत कर बताया कि उसके एक दोस्त ने उसे नौकरी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया साथ ही उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना ली। जिसे दिखाकर वह उसका शोषण करता रहा इसी बीच उसकी नौकरी लग गई तो वह जहा से चली गई लेकिन आरोपियों ने उसे फोन कर फोटो वीडियो वाइरल करने की धमकी देकर बुलाने लगा। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में मुरैना पुलिस टीम रवाना की है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here