मय से…मीना से…न साकी से… गाने पर मंत्री का डांस सिंधिया समर्थक प्रदुम्न सिंह तोमर कजन भाई की शादी में झूमे

0
145

मध्य प्रदेश सरकार में ऊर्जा मंत्री प्रदुम्न सिंह तोमर मय से, मीना से, न साकी से… गाने पर खूब झूमे। मौका था उनके कजन भाई की बारात का। मंत्री ने डांस करते हुए नोट भी लुटा। मंत्री के कजन भाई की शादी ग्वालियर शहर के उपनगर मुरार में सोमवार रात हुई।

खुदगर्ज मूवी के सॉन्ग मय से, मीना से, न साकी से, पैमाने से, दिल बहलता है मेरा आपके आ जाने से… पर मंत्री के डांस का VIDEO सामने आया है। 1987 में आई खुदगर्ज मूवी में जीतेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा, अमृता सिंह, भानुप्रिया और गोविंदा ने मुख्य भूमिका निभाई है।

तोमर अपने किसी न किसी काम की वजह से अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। वे कभी नाले में उतरकर सफाई करते हुए दिख जाते हैं तो कभी हाथ में ब्रश लेकर गंदे टॉयलेट साफ करते हुए। कुछ दिन पहले उन्होंने शहर की खराब सड़कों को लेकर जूते-चप्पल त्याग दिए हैं। तब से वह नंगे पैर रह रहे हैं।

उज्जैन में राहुल का गरबा, कमलनाथ-दिग्विजय भी झूमे

उज्जैन में राहुल गांधी, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने डांस किया। राहुल भारत जोड़ो यात्रा पर हैं और आज यात्रा उज्जैन में है। टी ब्रेक के दौरान तीनों ने बच्चों के साथ डांस किया। राहुल ने गरबा स्टेप भी किए। मध्यप्रदेश में यात्रा का आज 7वां दिन है। 4 दिसंबर को यह प्रदेश के 6 जिलों से होते हुए राजस्थान पहुंचेगी। देश में आज यात्रा का 84वां दिन है।

कांग्रेस से BJP में आए तोमर
शिवराज सरकार में मंत्री प्रदुम्न सिंह तोमर कभी कांग्रेस में थे। ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक विधायकों के साथ BJP में जाने से 2020 में कमलनाथ सरकार गिर गई थी। तोमर भी सिंधिया समर्थक विधायक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here