WPL 2023, RCB vs DC: पहली जीत की तलाश में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उतरेगी आरसीबी की टीम, यहां देख सकेंगे लाइव

0
135

मुंबई में खेले जा रहे वुमेंस प्रीमियर लीग में हर रोज कई रोमांचक मुकाबले खेले जा रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से होगा। ये मैच नवी मुंबई स्थित डी वाई पाटिल स्टेडियम में होगा। इस मैच की शुरुआत शाम को 7:30 बजे होगी और कोई भी इसे आसानी से देख सकता है।

पहली जीत दर्ज करने उतरेगी आरसीबी की टीम

दिल्ली कैपिटल्स की टीम एक बार फिर बड़ी जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी, क्योंकि टीम ने अभी तक कुल चार मैचों में से तीन में जीत हासिल की है और सिर्फ एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। दिल्ली कैपिटल्स 6 अंक और +2.338 नेट रनरेट के साथ पॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है। वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम की बात करें तो अभी तक जीत का खाता तक नहीं खुला सका है। टीम को चार मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में वह पहली जीत दर्ज करने उतरेगी।

दिल्ली कैपिटल्स ने 60 रन से दी थी मात

वुमेंस प्रीमियर लीग में दिल्ली और बैंगलोर के बीच अब तक एक बार आमना-सामना हो चुका है। ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए लीग के दूसरे मुकाबले में दिल्ली टीम ने बैंगलोर को 60 रनों के अंतर से शिकस्त दी थी।उस मुकाबले में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए लेनिंग (72) और शफाली (84) के अर्धशतकों की बदौलत 223 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था।

DC vs RCB Live Streaming: टीवी पर कैसे देखें लाइव?

दिल्ली और बैंगलोर के बीच खेले जाने वाले इस मैच को टीवी पर स्पोर्ट्स 18 पर देखा जा सकता है।

DC vs RCB Live Streaming: मोबाइल पर कैसे देखें लाइव?

दिल्ली और बैंगलोर के बीच खेले जाने वाले इस मैच को मोबाइल पर जियो सिनेमा एप पर फ्री में देखा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here