‘मेरे कपड़े तुम्हारे लिए काफी बड़े होंगे’ बैग चोरी होने पर क्रोधित हुए Ben Stokes, ट्वीट कर कह दी ये बड़ी बात

0
128

नई दिल्ली: इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) इन दिनों अपने परिवार के साथ लंदन में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज के बाद ब्रेक ले लिया था। स्टोक्स इस ब्रेक का आनंद ले ही रहे थे कि अचानक उनके साथ एक दुखद घटना हो गई जिसपर वे काफी क्रोधित भी दिख रहे हैं।

दरअसल रेलवे स्टेशन पर एक चोर ने उन्हें धोखा देकर उनका बैग चुरा लिया। बेन स्टोक्स ने खुद एक ट्वीट करके इस बात की पुष्टि की जो कि अब वायरल हो रहा है।यह घटना लंदन के किंग्स क्रॉस रेलवे स्टेशन पर हुई थी। इस वाकये के बाद स्टोक्स काफी निराश हो गए और उन्होंने अपनी हताशा दूर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

बेन स्टोक्स ने चोर को लेकर कही ये बात

स्टोक्स ने रविवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ”जिस किसी ने भी किंग्स क्रॉस ट्रेन स्टेशन पर मेरा बैग चुराया है। मुझे लगता है कि मेरे कपड़े तुम्हारे लिए काफी बड़े होंगे।” स्टोक्स ने इतना लिखने के साथ ही एक गुस्से वाली इमोजी भी लगाई। उनके ट्वीट पर फैंस के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। कई फैंस जहां चिंता जता रहे हैं तो कइयों ने फनी कमेंट किए।

 

आईपीएल में पूरे सीजन खेलेंगे बेन स्टोक्स

बता दें कि इंग्लैंड के धाकड़ ऑलराउंडर बेन स्टोक्स का अगला टार्गेट इंडियन प्रीमियर लीग 2023 है जिसमें वे महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलेंगे। चेन्नई ने उन्हें 16.25 करोड़ की बड़ी रकम में खरीदा है और टीम को उम्मीद होगी की वह इस पर खरे उतरेंगे। स्टोक्स ने पहले ही ये साफ कर दिया है कि वे पूरे सीजन के लिए उप्लब्ध रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here